Bhopal News : चंदा लेने के बहाने में नाबालिग से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

इधर, पीड़िता के बयान पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिस फोन से पीड़िता का वीडियो बनाया गया उसे भी बरामद कर लिया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है। जहां तीन लोगों ने चंदा मांगने के बहाने घर में घुसकर गैंगरेप (gang rape) की वारदात को अंजाम दिया।। बाद में पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी घटना बताई जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें… VIDEO : गणपति पंडाल में झूमकर नाचती दिखीं दबंग विधायक रामबाई

बीमार बहन की मदद करने आई थी नाबालिग
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि रायसेन जिले (Raisen District) की निवासी 15 वर्षीय नाबालिक दसवीं कक्षा की छात्र है। जो कुछ दिन पहले अपनी बीमार बहन के घर गुनगा आई थी। बहन की तबीयत ज्यादा खराब होने से वह हमीदिया अस्पताल में भर्ती थी। जिसके घर और उसकी देखरेख नाबालिक कर रही थी।

बीते रविवार 12 सितंबर को जब पीड़िता घर में अकेली थी। इसी बीच उसकी बहन के तीन पड़ोसी चंदा मांगने के बहाने घर आए। और जैसे ही उन्होंने नाबालिग को घर में अकेला पाया तो वह जबरदस्ती घर में घुस गए । जिसके बाद एक-एक करके तीनों ने उसका गैंग रेप किया। घटना के बाद पीड़िता अपने घर रायसेन चली गई। जहां अपने परिजनों को उसने सारी आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता को लेकर उसके परिजन पुलिस थाने पहुंचे और महिला थाने में मामला दर्ज कराया। बाद में केस्को ट्रांसफर कर भोपाल के गुनगा थाने भेज दिया गया।

वारदात का वीडियो बनाकर दोस्तों को दिखाया
पीड़ित ने बताया कि जब आरोपी शैतान सिंह लोधी और दीपक लौधी ने उसके साथ बलात्कार किया। वहीं उनका एक और साथी लीला किशन ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद आरोपियों ने अपने कई दोस्तों को वह वीडियो दिखाया।

इधर, पीड़िता के बयान पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिस फोन से पीड़िता का वीडियो बनाया गया उसे भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें… शिवराज सरकार ने पूरा किया वादा, JC Mill  के श्रमिकों को दिया बड़ा तोहफा