कलेक्टर पर भड़के भाजपा सांसद, बोले-”जनता को कोई रोक सका है क्या”

राजगढ़।

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में नागरिक एकता मंच द्वारा रैली निकाले जाने से पहले कलेक्टर ने धारा 144 लागू कर दी है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है, जिस पर भाजपा सांसद भड़क गए है। सांसद का कहना है कि राष्ट्रवादियों का कार्यक्रम है, कोई रोक पाएगा क्या।

दरअसल, आज नागरिक एकता मंच द्वारा जिले के व्याबरा में दोपहर एक बजे सीएए के समर्थन में रैली निकाली जानी है।जब इसकी खबर कलेक्टर निधि निवेदिता को हुई तो उन्होंने शनिवार को ही रैली को रोकने के लिए पूरे जिले में धारा-144 लागू कर दी। शनिवार को पुलिस ने ब्यावरा में फ्लैग मार्च किया। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में लिखा है कि कानून व्यवस्था की दृष्टि को देखते हुए सिटी थाना ब्यावरा ने उक्त कार्य की अनुमति नहीं दी है।लेकिन आयोजक रैली निकालने की योजना बना रहे हैं। इसलिए जिले में धारा 144 लागू की है।

वही कलेक्टर की इस जोर जबदस्ती से भाजपा सांसद रोडमल नागर भड़क गए है। उनका कहना है कि जनता को कोई रोक सका है क्या? प्रशासन संवैधानिक काम को असंवैधानिक तरीके से रोक रहा है। प्रशासन को हो क्या गया है। यह राष्ट्रवादियों का कार्यक्रम है। राष्ट्रवादी कभी झुके नहीं हैं। उन्हें कोई झुका नहीं पाएगा। जिले में सीएए के विरोध में रैली निकालने वालों का कुछ नहीं किया जा रहा।

वही भाजपा जिलाध्यक्ष दिलवर यादव का कहना है कि हमने सीएए के समर्थन में शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए अनुमति मांगी थी। अगर रैली नहीं निकालने दी गई तो हम जिला प्रशासन के खिलाफ 24 जनवरी से धरना व प्रदर्शन करेंगे।