सागर मैन्युफैक्चरर्स प्राइवेट लिमिटेड में रक्त दान शिविर का आयोजन

रायसेन। दिनेश यादव। भोपाल औबेदुल्लागंज के सागर मैन्युफैक्चरर्स प्राइवेट लिमिटेड व सागर न्यूट्रीमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड अपने गुणवत्ता यार्न, निटिड फैब्रिक व राइस उत्पादो के साथ-साथ समुदायो की सेवा के लिये जाने जाते  है सागर ग्रुप के चैयरमैंन सुधीर कुमार अग्रवाल के जन्मदिन के उपलक्ष्य मे सामुदायिक कार्यक्रम का आयोजन कंपनी के कैम्पस तामोट गांव, तहसील गोहरगंज, जिला रायसेन मे रक्त दान शिविर का आयोजन हुआ यह रक्त दान शिविर का आयोजन इंडियन रेड क्रास सोसाईटी के संयोजन से हुआ इस दौरान शिविर मे सागर मैन्युफैक्चरर्स प्राइवेट लिमिटेड व सागर न्यूट्रीमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियो ने भाग लिया और 53 यूनिट रक्तदान किया। । समाज में अपने योगदान के लिए सभी सहभागी रक्त दाताओं व कर्मचारियो को प्रशंसा प्रमाण पत्र और रक्तदाता दाता का कार्ड प्रदान किया गया।

शिविर से एकत्र किए गए रक्त स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए आने वाले जरूरतमंद मरीजों को प्रदान किया जाएगा। इस अवसर पर इंडियन रेड क्रास सोसाईटी के बल्ड बैक व पैथोलाजी लैबोरेट्री के कार्यकारी निदेशक डॉ ओ पी श्रीवास्तव ने कहा, “हम सागर मैन्युफैक्चरर्स प्राइवेट लिमिटेड व सागर न्यूट्रीमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड की पूरी टीम का रक्तदान शिविर के सफल आयोजन का धन्यवाद करते हैं । इस रक्तदान शिविर की सफलता से उन्होने अन्य इकाइयों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है। एकत्रित रक्तदान से हमे कई जिंन्दगी बचाने में मदद मिलेगी।”

सागर ग्रुप के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ सुधीर अग्रवाल ने कहा, ” “हमारी इकाइयां ग्राम तमोट के समुदायो के लोगों की सेवा के लिए सदैव काम करती रहेंगी हम समुदायों की सेवा व अपने सकारात्मक काम को जारी रखेंगे और आयोजित रक्तदान शिविर इस दिशा में एक और कदम है।”ईकाई के कार्यकारी निदेशक, वी.के. जैन ने कहा “हमारी ताकत हमारे कर्मचारी और उनका दृड़ संकल्प हैं जो समुदाय की सेवा में विश्वास रखते हैं। मैं अपने कर्मचारियों के द्वारा रक्तदान शिविर से जीवन बचाने की पहल के महान उद्देश्य के लिए उनका धन्यवाद करता हूं और उनके द्वारा समुदायों की सेवा के प्रयासो को नमन करता हूं।” तामोट में इस रक्तदान शिविर में सागर ग्रुप से वी के जैन सुनील कुमार शुक्ला अनिल सैनी अनिल कुमार सहित अन्य रक्तदान कर्ता मौजूद रहे।