मामूली विवाद के बाद शादी समारोह में चली गोली, घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

Raisen Crime News: रायसेन के बेगमगंज इलाके में एक शादी समारोह में मामूली बात पर गोली चलने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक दो युवकों का आपस में विवाद हो गया था जिसके बाद एक युवक ने तमंचे से दूसरे युवक को गोली मार दी जो उसके गले से छूती हुई निकल गई। घायल अवस्था में उसे बेगमगंज अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार देकर उसे जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है, फिलहाल उसका इलाज जारी है।

बेगमगंज पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान ले लिए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह घटना बेगमगंज थाना क्षेत्र के मकरबा रोड स्थित मेजबानी शादी गार्डन में हुई। यहां पर जैद खान और तब्बू खान के बीच मामूली विवाद के बाद कहासुनी हो गई। कहासुनी करते हुए ये एक दूसरे को गाली गलौज करने लगे लेकिन लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवा दिया। जाते-जाते यहां से तब्बू खान धमकी देकर निकला था।

शादी समारोह में किसी भी प्रकार का हंगामा ना मचे इसलिए जैद को समझा-बुझाकर वहां से भेज दिया गया। जैद भी विवाद टालने के मकसद से अपने दोस्त के पास किला मोहल्ला जा रहा था। तभी रास्ते में तब्बू के भाई अजहर ने उसे रोक लिया और फोन लगाकर तब्बू और उसके कुछ दोस्तों को बुला लिया। सभी ने उसके साथ मारपीट की और फिर तमंचे से गोली चला दी। गोली जैद के गले को छूती हुई निकल गई जिसके बाद यह युवक वहां से फरार हो गए। घायल हालत में जैद को बेगमगंज अस्पताल भेजा गया और प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।