सत्ता में आते ही कांग्रेस विधायक ने यूं उड़ाई यातायात नियमों की धज्जियां

Congress-legislator-unleashing-traffic-rules-when-coming-to-power

रायसेन।

कांग्रेस को सत्ता में आए हुए अभी दो हफ्ते भी पूरे नही हुए है कि विधायकों पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलने लगा है। विधायक सरेआम यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए है। ताजा मामला रायसेन से सामने आया है , जहां नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल ने अपनी कार की छत पर एक नाबालिक बच्चे को बैठाकर हाथ में पार्टी का झंड़ा थमा दिया। पूरी रैली के दौरान बच्चा यूं ही कार पर बैठक झंडा हाथ में पकड़े रहा। ऐसे में कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। अब इस घटनाक्रम को लेकर सवाल उठने लगे है।

दरअसल, गुरुवार को उदयपुरा विधानसभा से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल ने मतदाताओं के बीच आभार रैली निकाली।इस दौरान कार्यकर्ता हाथ में कांग्रेस का झंडा थामे मोटरसाइकिल पर निकले वही एक कार पर एक 7 साल के बच्चे को बैठाया गया, जो हाथ में कांग्रेस का झंड़ा लिए बैठा था। ऐसे में कुछ भी हादसा हो सकता था, रैली के दौरान वह बच्चा पूरे समय कार पर बैठा रहा, ऐसे में कोई भी हादसा हो सकता था, बच्चे की जान भी जा सकती थी। गनीमत ये रही की कोई अनहोनी नहीं हुई।

बता दे कि कांग्रेस के सरकार बनाने  के बाद पहली घटना है। घटना के बाद से ही कई तरह के सवाल उठने लगे है। हालांकि अभी तक इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है और ना ही विधायक ने अबतक सफाई पेश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here