स्ट्रीट लाइट बंद और डीपी पर झूलते तार देख भड़के ऊर्जा मंत्री, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Tomar) लापरवाही के प्रति अपने सख्त रवैया के लिए भी काफी मशहूर है। ऊर्जा मंत्री जनता के साथ होने वाले भेदभाव या उनकी परेशानी के लिए हमेशा मदद के लिए आगे रहते है। वहीं लापरवाह अधिकारियों को उनकी लापरवाही के लिए उन्हें बख्शते भी नहीं है। कुछ ऐसा ही रायसेन जिले (Raisen District) में देखने मिला। जहां स्ट्रीट लाइट बंद देख के ऊर्जा मंत्री रुके और अव्यवस्थाओं को देख अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें…Jabalpur News : अमर शहीद राजा शंकर शाह व रघुनाथ शाह के बलिदान को याद कर निकाली रैली

रायसेन से निकलते वक्त शहर में स्ट्रीट लाइट बंद होने डीपी पर झूलते तार को देख अपनी गाड़ी रोकी और वहां से संबंधित अधिकारियों को फोन लगाएं। जिसके बाद अधिकारी जैसे ही मौके पर पहुंचे तो मंत्री ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। वहीं स्ट्रीट लाइट को जल्द ठीक करने के निर्देश दिए।

इधर, ऊर्जा मंत्री सीहोर जिले के बाजार बरखेड़ा विद्युत सब स्टेशन का निरीक्षण किया। जहां आउटसोर्स कर्मचारियों से चर्चा की। इस दौरान कर्मचारियों ने उन्हें वेतन समय पर नहीं मिलने बोनस नहीं मिलने और वेतन में विसंगतियों के बारे में बताया। जिसके बाद मंत्री ने तुरंत ही संबंधित एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई करने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

https://vimeo.com/604976543