रायसेन : किसान का 2 लाख रुपयों से भरा थैला चोरी, बैंक में हुई वारदात

रायसेन जिले में जिला सहकारी बैंक में एक किसान के पास रखा 2 लाख रुपयों से भरा थैला चोरी हो गया। पुलिस ने आरोपी तलाश शुरू कर दी है।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। जिले के बरेली नगर में जिला सहकारी बैंक से एक किसान ने अपनी गेहूं उपज के 2 लाख रुपये निकाले थे। किसान को पता ही नहीं चला और बैंक में ही रुपयों से भरा थैला चोरी हो गया। किसान ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-बालाघाट में एक बार फिर नक्सलियों ने तेंदूपत्ता फड़ को लगाई आग, 59 बोरी तेंदूपत्ता खाक

जिले के बरेली नगर में जिला सहकारी बैंक से एक किसान रूप सिंह ने अपनी गेहूं उपज के पैसे 2 लाख रुपये निकाले थे। दो हजार के नोट की एक गड्डी बैंक द्वारा किसान को दी गई थी। किसान रूप सिंह रुपये निकालकर बैंक में कुर्सी पर बैठ गया और थैला अपनी कुर्सी के नीचे रख दिया। किसान का ध्यान काफी देर बाद थैले पर गया जो कि चोरी हो चुका था। आसपास बैठे लोगों को भी इसकी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें:-नीमच : 30 किलो अवैध मादक पदार्थ के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

किसान रूप सिंह बरेली थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। जिस पर थान प्रभारी राजीव जंगले ने टीम बनाकर नगर में नाकाबन्दी कर दी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। बता दें कि जिले के अलग-अलग इलाकों में लगातार किसानों के साथ इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं।