माफियाओं की राजधानी बना मध्यप्रदेश, जिसका नेतृत्व कर रहे भाजपा के लोग: कमलनाथ

kamalnath-target-bjp-leader-in-raisen

रायसेन। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ चुनाव प्रचार के लिए रायसेन जिले की उदयपुरा ओर सिलवानी विधानसभा पहुंचे जहां पर उदयपुरा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल और सिलवानी प्रत्याशी देवेंद्र पटेल दोनों ही प्रत्याशियों के लिए कमलनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान हजारों की संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे कांग्रेस नेताओं द्वारा कमल नाथ का जोरदार स्वागत किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा की अच्छे दिन आने की बात की जाती थी लेकिन जनता के नहीं बीजेपी नेताओं के अच्छे दिन आए हैं। साथ ही कमलनाथ ने यह भी कहा की माफियाओं की राजधानी मध्यप्रदेश बन चुकी है। जिनका नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के नेता कर रहे हैं कमलनाथ ने यह भी कहा की भाजपा कहती थी की हम नर्मदा साफ करेगें गंगा साफ करेगें लेकिन जिनकी नियत साफ ना हो वह क्या साफ करेंगे।  कार्यक्रम में सिलवानी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल ने कहा की इस सीट से रामपाल सिंह राजपूत नेतृत्व कर रहे हैं लेकिन क्षेत्र का उतना विकास नहीं हुआ जबकि खुद रामपाल सिंह और उनके लोगों का विकास हुआ है।

कार्यक्रम के दौरान 2013 में बहुजन पार्टी से सिलवानी विधानसभा प्रत्याशी रहे महेंद्र पुरी गोस्वामी ने कमलनाथ के नेतृत्व में अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया इस दौरान गोस्वामी ने कहा की मैं कांग्रेस से प्रभावित होकर पार्टी को ज्वाइन कर रहा हूं।