रायसेन में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बंद रहेंगी शराब की दुकानें, आदेश जारी

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना कर्फ्यू के दौरान जिले की सभी शराब दुकानें बंद रहेंगी। मंगलवार रात 10 बजे से 30 अप्रैल तक सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी। बता दें कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना महामारी के बाद रायसेन में भी अब कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) को 9 दिन और बढ़ा दिया गया है जिसके चलते 21 अप्रैल से 30 अप्रैल तक जिले में कोरोना कर्फ्यू रहेगा।

इस दौरान जिले की सभी 66 शराब दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।इनमें 21 विदेशी एवं 45 देशी शराब की दुकानें शामिल है। कोरोना कर्फ्यू में सभी शराब की दुकानें बंद रखने के आदेश शराब ठेकेदारों में हड़कंप है। ये आशंका भी बढ़ गई है कि एक बार फिर कोरोना कर्फ्यू में बड़े स्तर पर अवैध रूप से महंगे दामों में शराब बिक सकती है। ये पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती रहेगी कि वो कैसे अवैध रूप से बिकने वाली शराब पर अंकुश लगाएंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।