MP News: कांग्रेस MLA को मिला धमकी भरा पत्र, विधायक पुत्र को मारने की कही बात

जानकारी के मुताबिक पत्र में लिखा गया है कि मैं शंकर बिहारी, बिहार स्टेट से लिख रहा हूं। मैंने मुंबई में बहुत कांड किए हैं।

MP News

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आए दिन अपराध (crime) की बढ़ती खबरें सरकार के लिए भी परेशानियों का सबब बन गई है। अपराधिक गतिविधियों से अब आम जनता के साथ-साथ हाईप्रोफाइल (high profile) लोग भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। ऐसा ही एक मामला अब रायसेन जिले में देखने को मिला है। जहां कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल (devendra patel) को एक धमकी भरा पत्र मिला है।

दरअसल रायसेन के उदयपुरा से कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल को एक पत्र मिला है। पत्र में एमएलए (MLA) से फिरौती की मांग की गई है। इसके साथ ही कहा गया कि अगर उन्होंने 1 करोड़ रुपए नहीं दिया तो उनके बेटे को जान से मार दिया जाएगा। विधायक देवेंद्र पटेल को यह खत्म उनके घर की टेबल पर रखा मिला है।

जिसके बाद विधायक ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक पत्र में लिखा गया है कि मैं शंकर बिहारी, बिहार स्टेट से लिख रहा हूं। मैंने मुंबई में बहुत कांड किए हैं। पत्र में लिखा है कि हमें तुमसे 1 करोड़ रुपए चाहिए। रुपया नहीं देने की स्थिति में तुम्हारे बेटे नरेंद्र पटेल को जान से मार दिया जाएगा।

Read More:  पीएम आवास योजना: मंगलवार को 1 लाख लोगों को मिलेगा घर, अमित शाह करवाएंगे गृह प्रवेश

अपराधी ने रकम पहुंचाने की जगह भी पत्र में लिखी है। अपराधी ने रकम वात्सल्य स्कूल के पास जमीन में गाड़ कर लाल झंडी का निशान लगाने के बाद पत्र में कही है। पैसा 9 फरवरी को ही पहुंचाए जाने का जिक्र पत्र में है। बावजूद इसके इस बात का खुलासा 14 फरवरी को हुआ। हालांकि उदयपुरा विधायक सहित पूर्व कांग्रेस विधायक भगवान सिंह को भी धमकी भरा पत्र मिला है।

इधर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 385 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में एसडीओपी अशोक घनघोरिया का कहना है कि 29 जनवरी को एक अज्ञात व्यक्ति विधायक के घर पत्र छोड़ कर गया था। जिसमें 1 करोड़ रुपए ना देने पर विधायक पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस की तलाश जारी है। साथ ही पुलिस ने व्यक्ति के बारे में बताने वाले को 5000 का इनाम घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here