यात्री बस पर गिरा बिजली का तार, करंट फैलने से 2 लोगों की मौत, मची अफरा तफरी

Passed-electric-coil-on-passengers-bus

रायसे��। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक बड़ा हादसा हो गया| यहां एक खड़ी बस पर बिजली का तार गिर गया जिससे बस में सवार कई लोग करंट की चपेट में आ गए| घटना से अफरा तफरी मच गई| करंट लगने से आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, वहीं सूचना है कि दो लोगों की मौत हो गई है। कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को रायसेन जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है| 

जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब सागर से भोपाल की ओर जाने वाली गुड्डू ट्रेवल्स की बस रायसेन के गैरतगंज बस स्टैंड पर खड़ी थी। इसी दौरान बस के ऊपर 11 केवी लाइन का बिजली का तार गिर गया। इससे कई लोग करंट की चपेट में आ गए।  बस के अंदर बैठे यात्रियों के अलावा बस के पास खड़े बाइक सवार और अन्य लोग भी करंट की चपेट में आ गए। 

जैसे ही बस में करंट फैला वैसे ही बस स्टैंड पर सनसनी फैल गई। बस में बैठे यात्री भी तुरंत बस के बाहर निकल आए। बस के अंदर बैठे यात्रियों के अलावा बस के पास खड़े एक बाइक सवार सहित अन्य लोग भी करंट की चपेट में आ गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस स्टैंड को सुरक्षा की दृष्टि से खाली करवा लिया।  हादसे में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। वहीं बताया जा रहा है कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है| घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया, वहीं गंंभीर रुप से झुलसे लोगों को रायसेन जिला अस्पताल भेजा गया।