Raisen Accident: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक मृतकों में प्रियंका तिवारी उम्र 35 साल, सृष्टि तिवारी उम्र 25 साल और एक अन्य की उम्र 7 साल बताई जा रही है।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में आए दिन बड़ी संख्या में सड़क हादसे (road accident) की खबर सामने आ रही है। सड़क हादसे में लोगों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब ऐसी ही एक दुर्घटना मंगलवार की सुबह हुई है। जहां रायसेन सड़क हादसे (raisen accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की दुखद मौत हो गई है। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इधर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। जहां मृतक और घायल को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। वहीं घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। जानकारी के मुताबिक मृतकों में प्रियंका तिवारी उम्र 35 साल, सृष्टि तिवारी उम्र 25 साल और एक अन्य की उम्र 7 साल बताई जा रही है।

Read More: मनमानी फीस वसूली पर निजी स्कूल संचालक की दबंगई, गनमैन को निर्देश- गोली मार दो

वहीं सूत्रों की माने तो परिवार नौकरी ज्वाइन करने के लिए जा रहा था। जहां यह घटना हुई है। वहीं घटना रायसेन के खरवई के जाखा पुल के पास हुई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार वाहन के नीचे खंती में गिरने के बाद यह हादसा हुआ है। दुर्घटना अभी सुबह 8 बजे के आसपास की बताई जा रही है।