रायसेन : पति-पत्नी ने लगाई फांसी, दोनों की मौत

जिस वक़्त दंपति ने फांसी लगाई उस समय उनका 5 साल का मासूम सो रहा था और 8 महीने की बेटी अपने पालने में खेल रही थी। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहाँ पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दुखद घटना का दर्दनाक पहलू यह है, कि मृतक दंपति की 8 महीने की बेटी और 5 साल का बेटा है। जिस वक़्त दंपति ने आत्महत्या की उस समय 5 साल का मासूम सो रहा था और 8 महीने के बेटी पालने में खेल रही थी।

यह भी पढ़ें…. जबलपुर : अतिक्रमण कर बनाए गए धार्मिक स्थलों को हटाने को लेकर हाईकोर्ट हुआ सख्त

बताया जा रहा है कि मृतक 36 साल नवल लोधी की माँ देर रात जब वाशरूम जाने के लिए उठी तो उन्होंने किचिन का दरवाजा खुला देखा, अंदर किचिन में जाने पर वहाँ का नजारा देख वह हैरान रह गई अंदर बेटा नवल फांसी के फंदे पर लटका था और वही नीचे फर्श पर 29 साल बहु शिरोमणि लोधी का शव पड़ा था, माँ की चीख सुनकर मकान में रहने वाले नवल के बाकी भाई और भाभी भी नीचे आ गए, परिजनों की माने तो नवल का किसी से कोई विवाद नहीं था और न ही परिवार में आपस में कोई विवाद था, वह पान की दुकान चलाता था और खाली समय में वैन, उसने और पत्नी ने ऐसा कदम क्यू उठाया कोई समझ नहीं पा रहा है, वही मृतक महिला के मोबाइल में वॉट्सऐप अनइंस्टॉल मिला है। मृतक के भाई का कहना है कि परिवार में किसी तरह का विवाद नहीं था। पुलिस सुसाइड की वजह का पता लगा रही है। पुलिस के अनुसार इस मामलें में जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा, फिलहाल ऐसा लग रहा है कि पत्नी ने पहले फांसी लगाई जिसके बाद पति ने उसका शव फंदे से उतारकर खुद फांसी लगा ली।