Raisen News: आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, गोलीबारी में 1 की मौत, थाना प्रभारी लाइन अटैच

जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के रायसेन (raisen) से बड़ी खबर है। जहां दो पक्षों के विवाद एवं मारपीट में 1 की मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल मामला रायसेन जिले का है, जहां दो पक्षों में विवाद और मारपीट की स्थिति बन गई। बताया जा रहा है कि पठारी में यादव परिवार के दो पक्षों के बीच विवाद हुआ है। इस आपसी विवाद में गोली चलने की भी खबर सामने आ रही है। वहीं घटनास्थल पर 1 की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

Read More: Scindia ने MP को दी बड़ी सौगात, CM Shivraj ने किया शुभारंभ, बोले- जिलों का होगा विकास

ग्राम पठारी में खूनी संघर्ष में एक की मौत हो गई है। दरअसल अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा दो लोगों की मौत बताई जा रही थी जबकि वास्तविकता में एक की मौत हुई है वहीँ 6 लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है घायलों में संतोष, अर्जुन, मोकम सिंह, रघुराज,सहित मलखान शामिल है। पुलिस की कार्रवाई पर पीड़ित परिजनों ने सवाल उठाए थे।

वहीँ मामले में कोतवाली थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्धू को लाइन अटैच किया गया है। वहीँ कलेक्टर उमाशंकर भार्गव एवं एसपी मोनिका शुक्ला का कहना है कि आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस भी निरस्त किए जाएंगे। इधर जिला मुख्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।आगामी आशंका को देखते हुए मंडीदीप, ओबैदुल्लागंज, बाड़ी, सिलवानी, बेगमगंज से पुलिस बल बुलाया गया है।

इससे पहले मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया की जांच में जुट गई है। यह पूरा मामला रायसेन के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर आरोप लगाया है।पीड़ित पक्ष ने SP से कहीं आपकी लापरवाही से घटना हुई है। SP मोनिका शुक्ला ने कहा हां मे गलती मानती हूं।

रायसेन विदिशा मार्ग पर पीड़ित परिजनों ने चक्का जाम किया गया है। पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाए जा रहे हैं। समय रहते कार्रवाई नहीं की गई है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं।