कुएं में डूबने से तीन नाबालिग बच्चों की मौत, सीएम ने जताया शोक

Sitalamata Fall

रायसेन,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के रायसेन (raisen) जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र में तीन नाबालिग बच्चों की कुएं में डूबने से मौत हो गई, इस घटना के बाद इलाके में मातम सा पसर गया, वहीं परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, सुलतानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गोरखा मैं खेत में बने कुएं में तीन नाबालिग बच्चे जिनमें मिलन बैरागी 16 वर्ष, आशीष उर्फ दीपक बैरागी 14 वर्ष, एवं पृथ्वीराज आदिवासी 12 वर्ष यह तीनों खेत में बने कुएं में नहाने गए थे, उसी दौरान पानी में डूब गए, जिससे तीनों की मौत हो गई। जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिवार जनों को बच्चों की याद आई, जिसके चलते परिवार के लोग ढूंढते ढूंढते खेत तक पहुंचे, यहां खेत में बने कुएं के बाहर बच्चों के कपड़े दिखाई दिए परिवार को आशंका हुई की बच्चे कुएं में है उसी दौरान नीचे देखा तो मंजर कुछ और था जिसके बाद गोताखोरों को मौके पर बुलाकर पानी में जाकर देखा तो तीनों बच्चों के शव डूबे हुए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”