Raisen News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात

Raisen Crime News : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले की तहसील सिलवानी नगर के रमपुरा खुर्द से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सियरमऊ रोड पेट्रोल पंप के पीछे ग्राम पंचायत रमपुरा खुर्द बेगवाकला में सोमवार को जितेंद्र यादव (22) साल ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में ही गले में फांसी का फंदा लगाकर झूल गया। परिजनों ने युवक को फांसी के फंदे पर झूलता देख नीचे उतारा। तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। फरियादी मृतक के भाई महेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि हम 3 भाई और 2 बहने हैं।

बता दें कि सोमवार सुबह 8 बजे मजदूरी करने काम पर निकल था। दूसरा भाई गनपत यादव मवेशी चराने जंगल गया था। उसकी मां रामकली यादव और छोटा भाई जितेंद्र यादव घर पर थे। मुझे घर से मोबाइल पर सूचना मिली कि जितेंद्र ने फांसी लगा ली है। सिलवानी पुलिस ने शव को पीएम के लिए सिविल हॉस्पिटल सिलवानी भेजा और पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया। जिसका शाम को अंतिम संस्कार किया गया। सिलवानी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।