रायसेन पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब से भरी लग्जरी गाड़ी

रायसेन पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें पुलिस ने लाखों रु की अवैध शराब जप्त की।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद आचार संहिता लागू हैं,और सरकार के सख्त निर्देश है कि राज्य में किसी भी तरह के अवैध काम न हों। इस पर पुलिस अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं। बता दें कि आज रायसेन पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें पुलिस ने लाखों रु की अवैध शराब जप्त की।

यह भी पढ़े…MP Board : 10वीं-12वीं परीक्षा के Mode को लेकर अभिभावकों में चिंता, माशिमं से की बड़ी मांग

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति लग्जरी कार में शराब की बड़ी खेप रायसेन-सागर मार्ग पर लेकर जा रहा है जिसे की वह यहां पर ऊंचे दाम पर बेचेगा, इस सूचना के आधार पर प्रभारी सहायक आबकारी आयुक्त दीपम रायचुरा तथा सहायक जिला आबकारी अधिकारी रीतेश लाल ने पुलिस की टीम के साथ खंडेरा मार्ग की नाकाबंदी की। इस दौरान रायसेन-सागर मार्ग पर आ रही मध्यप्रदेश नंबर की Renault Triber वाहन रजिस्ट्रेशन क्रमांक MP04 CZ 9374 को रोकने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस को देख चालक ने गाड़ी को दौड़ा दिया। लेकिन पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को रोक शराब तस्कर को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े…विजयवर्गीय ने राजस्थान कांग्रेस पर साधा निशाना, सचिन पायलट पर कह दी बड़ी बात

बता दें कि रायसेन थाना पुलिस के द्वारा पकड़ी गई शराब की कीमत 6 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है पुलिस ने अवैध शराब के साथ आरोपी अरविंद अहिरवार पिता कमलेश अहिरवार, उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम आलमपुर थाना गैरतगंज को भी गिरफ्तार किया है पुलिस अब आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है कि उसने इतनी शराब कहा से लाई थी और कहाँ खपाई जानी थी।