कोरोना को लेकर जागरूक करने सड़क पर निकले एसडीएम, की ये अपील

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। “नमस्कार, मैं आपका SDM तन्मय वर्मा बोल रहा हूँ। आपसे निवेदन है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिये मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और 45 वर्ष के ऊपर के सभी लोग कोरोना वैक्सीन ज़रूर लगवाएं। यह पूरी तरह सुरक्षित है व आपको कोरोना वायरस की बीमारी से बचायेगा।” स्वयं माइक हाथ में थामे विदिशा जिले की लटेरी कस्बे में घूम घूमकर ऐसी उद्घोषणा करते नज़र आये SDM लटेरी तन्मय वर्मा।

ये भी देखिये – कालाबाजारी पर भाजपा के पूर्व मंत्री सख्त, लॉकडाउन में कड़ी निगरानी की दी हिदायत

हाथों में माइक थामे एसडीएम खुद सड़कों पर निकले।  इस दौरान वे लोगों को कोरोना वायरस से बचाव करने, जागरूकता व वैक्सीन लगवाने की समझाईश देते नजर आए। इसके पहले SDM ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की की बैठक ली और वैक्सीन लगवाने व कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने में सभी के सहयोग की अपील। इसी के साथ सबको शासन के निर्देशों से भी अवगत कराया। एसडीएम तन्मय वर्मा ने BLO की बैठक लेकर उनको भी पूरी लगन व मेहनत से वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित करने में जुट जाने को कहा। एसडीएम ने समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों,आम नागरिकों, समाज सेवियों व मीडिया के लोगों से सुबह से ही बात करके उन सबका सहयोग वैक्सीनेशन ड्राइव में माँगा व सभी से लोगों को प्रेरित करने का अनुरोध भी किया। इस दौरान सभी ने कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में प्रशासन को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। एसडीएम तन्मय वर्मा ने सबके सहयोग के लिये आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सबके साथ व सहयोग से ही हम कोरोना के विरूद्ध जंग जीत सकते है व लटेरी को कोरोना मुक्त बना सकते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।