मंडी इंस्पेक्टर के घर पर चोरों ने बोला धावा, लाखों के जेवरातों पर किया हांथ साफ

कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, अब देखना होगा कि इस चोरी की वारदात का कब तक खुलासा हो पाता है।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन (Raisen) जिला मुख्यालय पर एक किराए के घर में अज्ञात चोरों (Thieves) द्वारा धावा बोला गया। इसमें लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चोरी (Theft) हो गए। दरअसल, सुल्तानपुर में मंडी इंस्पेक्टर (Market Inspector) के पद पर पदस्थ कमल सिंह चौहान के जिला मुख्यालय अर्जुन नगर स्थित किराए के घर में यह चोरी की वारदात हुई। जहां लगभग 8 से 10 तोला सोना, 1 किलो चांदी अज्ञात चोर ले उड़े। बताया जा रहा है कि कमल सिंह चौहान परिवार सहित भोपाल गए हुए थे, उसी दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा सूने घर को निशाना बनाया गया और सोने-चांदी ले उड़े। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, अब देखना होगा कि इस चोरी की वारदात का कब तक खुलासा हो पाता है।

यह भी पढ़ें… Chhatarpur News : युवक ने 24 घंटे में चेनलॉक से बनाया कलेक्टर का चित्र, किया भेंट

वहीं दूसरी और बड़ा सवाल यह भी है कि जिला मुख्यालय पर अगर इस तरीके की चोरी की वारदाते सामने आएंगी। तो जिले के दूरदराज इलाकों के क्या हाल होंगे। अपराधियों में पुलिस का किसी भी तरह कोई खौफ नहीं है, वहीं पुलिस की गस्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। दूसरी बात यह भी कि फरियादी पक्ष को किराए के घर में सोने-चांदी के जेवरात क्यों रखें और फिर घर को सूना छोड़ गए।

मंडी इंस्पेक्टर के घर पर चोरों ने बोला धावा, लाखों के जेवरातों पर किया हांथ साफ मंडी इंस्पेक्टर के घर पर चोरों ने बोला धावा, लाखों के जेवरातों पर किया हांथ साफ