ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में गिरा, महिला समेत तीन की मौत

रायसेन| मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया| हादसे में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं। सूचना के बाद मौके पर बाड़ी थाना पुलिस पहुंची । हादसा बाड़ी थाना के अंतर्गत ग्राम अमरावद के पास हुआ| 

जानकारी के मुताबिक बाड़ी थाना क्षेत्र के अमरावद  के पास बुधवार-गुरुवार की देर रात एक ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया। ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर बारना बांध से निकली नहर में जा गिरा। हादसे में ट्रेक्टर में सवार तीन लोगों की दबने से मौत हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर मालिक राजू चौहान (35), ड्राइवर पूरन नगरगडिंया (40) और पूरन की पत्नी लता बाई (35) की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने नहर में ट्रैक्टर देखा तो पुलिस को सूचना दी। तीनों के शव रातभर नहर में पड़े रहे।

सुबह पुलिस को 100 डायल पर हादसे की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने पहुंचकर मृतकों के शवों को नहर से निकाला। शवों को पीएम के लिए बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है तीनों मृतक दिन में खेत पर बोवनी करके लौट रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और नहर में जा गिरा।

इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है।

हादसे के बाद तीन मृतकों के शव रात भर नहर में ट्रैक्टर के नीचे दबे रहे।