Raja Pateria Congress : वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता राजा पटेरिया की सफाई, मेरा बयान गलत तरह से पेश किया गया

Avatar
Published on -
Raja Pateria

Raja Pateria Congress : विवादित वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया अपनी सफाई में एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में पटेरिया ने अपने पहले वीडियो में इस्तेमाल की गई भाषा पर स्पष्टीकरण दिया है।

स्पष्टीकरण देते हुए पटेरिया ने कहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कार्ड वितरण के दौरान का वीडियो है इस वीडियो में मेरे द्वारा मोदी की हत्या की जो बात है वह गलत तरीके से प्रदर्शित की जा रही है। मैं गांधी को मानने वाला आदमी हूं मैं इस तरह की बात नहीं कर सकता।

मेरा आशय राजनीतिक परिवेश को लेकर था जहां संविधान बचाने के लिए मोदी को हराना जरूरी है। अल्पसंख्यकों की दलितों की आदिवासियों की रक्षा करने के लिए और बेरोजगारी हटाने के लिए मोदी को पराजित करना आवश्यक है। मेरा आशय मोदी की हत्या को लेकर बिल्कुल गलत तरीके से पेश किया गया है।

आपको बता दें बीजेपी नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने सुबह ट्विटर पर एक वीडियो वायरल किया था जहां राजा पटेरिया कार्यकर्ताओं से कहते हुए नजर आ रहे थे कि अगर संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या जरूरी है हार जरूरी है। पटेरिया का यह स्पष्टीकरण इस वीडियो के वायरल होने के बाद सामने आया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News