Online गेम ने फिर छीनी जिंदगी, तीन पत्ती गेम में 10 लाख गंवाए युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

शव रविवार रात करीब 8 बजे रेल्वे ट्रैक पर पड़ा मिला। इस खबर से पूरे गांव में गम का माहौल छा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में ऑनलाइन गेमिंग (online gaming) की लत से मौतों के मामले थम नहीं रहे हैं। चाहे छोटे बच्चे हों या जवान, हर किसी को ऑनलाइन गेम की ऐसी लत लग गई है कि उसमें हार जाने से लोग या तो अपनी मानसिक स्थिति खो रहे हैं या सीधे खुद को मौत के घाट उतार देते हैं। ऐसा ही ताजा मामला प्रदेश के राजगढ़ जिले से सामने आया है जहां ऑनलाइन गेम में पैसे हार जाने से कर्ज में डूबे एक 30 वर्षीय युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें- Gwalior News: बाजार में दिवाली की भीड़, पुलिस की चप्पे चप्पे पर नजर, NCC कैडेट, फॉरेस्ट गार्ड भी तैनात

घटना रविवार रात की है जहां ब्यावरा के पास पडोनिया गांव में युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर मामले की विवेचना शुरु की। घटना में शव का सिर और धड़ दो टुकड़ों में कटकर अलग हो गए। शव की पहचान विनोद दांगी (30) के रूप में की गई है। आशंका है कि कर्ज की वजह से युवक ने सुसाइड किया है। हालांकि मामले में पुलिस ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। जानकारी सामने आई है कि युवक को तीन महीने पहले मोबाइल पर 3 पत्ती गेम की लत लग गई थी। इसमें वह 10 लाख रुपए भी गंवा चुका था। वह अपने किसान पिता की दुकान पर बैठकर दिनभर गेम खेलता रहता था। इससे पहले भी वह घर में फांसी लगाकर अपनी जान देने का प्रयास कर चुका है। विनोद तीन बहनों में इकलौता भाई था। उसके दो बेटे भी हैं। फिलहाल पुलिस ने शव बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। पुलिस मंगलवार को पीएम कराएगी जिसके बाद परिवार का बयान लिया जाएगा।