Rajgarh news : निर्दयी मां की करतूत, तेज़ ठंड में 1 दिन की नवजात को कूड़े के ढेर में फेंका

राजगढ़ में एक महिला ने अपनी नवजात बच्ची को जन्म देने के बाद ही कचरे के ढेर में फेंक दिया। फिलहाल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। बच्ची सुरक्षित है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh district) में एक मां ने ममता को शर्मसार कर देने वाला ऐसा काम किया, जिसकी खबर सामने आते ही लोग हैरान रह गए। यहां एक महिला ने अपनी नवजात बच्ची (new born baby girl) को जन्म देने के बाद तेज ठंड के बीच कचरे के ढेर में फेंक दिया। बिना कपड़ों के नवजात काफी समय तक तेज ठंड में तड़पती रही, जिससे उसके शरीर पर कई जख्म हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात को इलाज के लिए राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया दिया।

ये भी पढ़ें- Gwalior News : फ्लैट में लगी आग से जलकर महिला की मौत, मामला संदिग्ध

जानकारी के मुताबिक मामला माचलपुर थाना क्षेत्र के पिपलिया कुल्मी गांव का है। यहां बुधवार सुबह रास्ते से गुजर रहे सीताराम मालवीय को पास में कचरे के ढेर में किसी बच्चे की रोने की आवाज़ सुनाई पड़ी। जब उसने पास जाकर देखा तो कचरे में दबी एक नवजात बच्ची ठंड में ठिठुरती कराह रही थी। बच्ची के बदन पर कोई कपड़ा भी नहीं था जिससे उसके शरीर पर काफी घाव हो गए थे। तभी सीताराम मालवीय ने बच्ची को उठाया और सीने से लगा लिया। इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को लगी जिससे भीड़ इक्कठी हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि नवजात बच्ची महज एक दिन की है और फिलहाल अभी स्वस्थ्य है। उसे निगरानी में रखा गया है। वहीं बच्ची को फेंकने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।