जिंदगी की जंग हारी बोरवेल में गिरी 5 साल की माही, सीएम शिवराज ने की परिवार को 4 लाख आर्थिक सहायता देने की घोषणा

Rajgarh Borewell Accident: मध्य प्रदेश से एक बार फिर मासूम बच्ची की बोरवेल में गिरने की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। राजगढ जिले के नरसिंहगढ़ तहसील के पिपल्या रसोड़ा गांव में 5 साल की मासूम बोरवेल में फंसी जिसके बाद चारों ओर अफरा- तफरी का माहौल बन गया। घटना की जानकारी तुरंत प्रशासन को दी गई। जिसके बाद बोरवेल में फंसी मासूम बच्ची को एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने लगभग 9 से 10 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मंगलवार और बुधवार की बीती रात 3 बजे के लगभग बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक 5 वर्ष की मासूम बच्ची का नाम माही बताया जा रहा है। वह अपने नाना के साथ खेत पर गई थी। जहां वह अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी, खेत में खुला बोरवेल था। खेलते खेलते माही बोरवेल के लगभग 25 से 30 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर राजगढ़ की एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम पहुंची। बच्ची को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। मासूम बच्ची को ऑक्सीजन पहुंचाने के साथ कैमरा डालकर उसकी गतिविधियों पर भी नजर डाली गई।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।