राजगढ़ में दूसरे दिन 6 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन फॉर्म

rajgarh election nes

Rajgarh Election News : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन भरने की प्रक्रिया राजगढ़ जिले में शनिवार 21 अक्टूबर से शुरू हो गई थी। जिसके बाद चुनावों के लिए घोषित राजनीतिक दलों के अधिकृत प्रत्याशियों का नामांकन भरने का सिलसिला भी सोमवार से शुरू हो गया है। जिले की नरसिंहगढ़ (160), ब्यावरा (161), राजगढ़ (162) के कांग्रेस व भाजपा के घोषित प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। गौरतलब है, कि नामांकन दाखिल करने के लिये प्रत्याशियों ने रामनवमी के शुभ मुहुर्त को देखते हुए अपना नामांकन दाखिल किया है। आज 6 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन फार्म भरकर जमा किया है।

रामनवमी के शुभ मुहूर्त में नरसिंहगढ़ (160) विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश भंडारी और भाजपा प्रत्याशी मोहन शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। ब्यावरा (161) में कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम दांगी एवं भाजपा प्रत्याशी नारायणसिंह पंवार ने नामांकन फार्म जमा किया। इसी तरह राजगढ़ (162) में भाजपा प्रत्याशी अमरसिंह यादव व कांग्रेस प्रत्याशी बापूसिंह तंवर ने अपना नामांकन दाखिल किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”