Rape in Rajgarh : 8वीं की छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

रेप

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दरिंदे ने स्कूल से लौटते समय कक्षा 8वीं की 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा को अगवा कर रेप (rape) की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर केस दर्ज कर 24 घंटे में ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें…MP को इस रोग से मुक्त करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने शुरू किया Mass Campaign

जानकारी के अनुसार वारदात राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र की है। जहां स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 8 की छात्रा 6 सितंबर को जब स्कूल बस से दोपहर 3:30 बजे घर लौट रही थी। छात्रा बस से उतर कर अपने घर जा रही थी कि तभी आरोपी 21 वर्षीय आशीष वर्मा ने छात्रा को बहला-फुसला कर स्कूटी से से अपने पचोर के न्यू कॉलोनी स्थित घर ले गया। जहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म (rape) किया। वहीं छात्रा के विरोध करने और चिल्लाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। साथ ही यह भी कहा कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसे जान से मार डालेगा।

जैसे ही पीड़िता आरोपी के चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची तो उसने किसी को कुछ नहीं बताया। क्योंकि वह आरोपी की धमकियों से डर गई थी। बाद में बीते रविवार को पीड़िता ने अपने परिवार वालों को घटना की आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर पचोर थाने पहुंची।

24 घण्टे में किया आरोपी को गिरफ्तार
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 438/21 धारा376,376(3),363,342,506 भादवि 3/4(2) पास्को एक्ट (posco act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई थी। बाद में आरोपी की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उज्जैन में दबिश दी लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर अपने घर पचोर आ गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर से उसे धर दबोचा।

Rape in Rajgarh : 8वीं की छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें… Datia : डॉ मयंक बंसल की टीम ने 4 वर्षीय नैतिक की उंगलियों का किया सफल ऑपरेशन, परिजनों ने दिया धन्यवाद