राजगढ़ में पॉलीथिन गोदाम पर प्रशासन का छापा, 44 क्विंटल से अधिक माल जब्त

राजगढ़ ।मनीष सोनी। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में गुरुवार  को पॉलीथिन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पालीथिन के गोडाउन पर प्रशासन की टीम ने छापा मार कार्रवाई की| इस दौरान गोडाउन से बड़ी मात्रा में 44 क्विंटल, 70 किलो प्लास्टिक की थैलियां जब्त की गई है ।

गुरुवार को राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता के निर्देश पर राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा, खिलचीपुर sdm प्रकाश कस्बे ,खिलचीपुर नगर परिषद cmo ने पुलिस टीम के साथ  खिलचीपुर में इमली स्टेण्ड पर स्थित प्रियांशी ट्रेडर्स के एक पॉलोथिन व्यापारी के गोडाउन पर छापा मार कार्रवाई की। प्रशासन यह कार्रवाई पॉलीथिन पर लगे प्रतिबंध के बाद कर रहा है।  प्रियांशी ट्रेडर्स के मालिक संजय गुप्ता के यहां से बड़ी मात्रा में  44 क्विंटल से अधिक पॉलोथिन को जप्त कर प्रशासन की टीम अपने साथ ले गई ।

प्रिया वर्मा, डिप्टी कलेक्टर  ने बताया कि चूंकि sdm साहब के द्वारा नगर में पॉलिथीन का उपयोग ना करने को लेकर  मुनादी करवाई गई थी उनके द्वारा अभियान भी चलाया गया कुछ दुकानों से पॉलिथीन जप्त भी की गई उसके बावजूद यहां लोगों ने बड़ी मात्रा में गोडाउन भर रखा था, अवैध रूप से यहां पॉलिथीन रख रखी थी पूरे मार्केट में यह लोग सप्लाई करते थे, तो यहां बहुत बड़ी मात्रा में हमें  पॉलिथीन मिली है जिसको हमने जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है, गोडाउन के मालिक के खिलाफ एफ आई आर की जाएगी और आगे जो भी उचित कार्रवाई होगी वो की जाएगी|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here