एसआई के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप, पुलिस अधिकारी-कर्मचारी क्वॉरेंटाइन

राजगढ़| मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में लगातार कोरोना (Corona) के मामले बढ़ते जा रहे हैं| अब ताजा मामला जिले के ब्यावरा से सामने आया है जहां ब्यावरा थाने में पदस्थ एक एसआई (Sub Inspector) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है । एसआई की रिपोर्ट पाजेटिव आने के बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया है । वही जानकारी लगने के तत्काल बाद एसपी प्रदीप शर्मा सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम ब्यावरा थाने पहुंची है। जहां संपर्क में आने वाले एसडीओपी सहित अन्य अधिकारियों व पुलिस कर्मचारियों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है ।

कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। राजगढ़ में शनिवार को दो मामले सामने आने के बाद हड़कम्प मचा है। आज मिले केस में एक सब इंस्पेक्टर के भी पॉजिटिव होने की सूचना है। पुलिस विभाग के किसी के कोरोना पॉजिटिव होने का जिला का यह पहला मामला है।

शनिवार को राजगढ़ जनपद के बोड़ा गांव के एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। यह जनपद के नौवां केस था। जिले में नौवां केस के मिलने के कुछ ही देर बाद एक और रिपोर्ट ब्यावरा से आ गई। ब्यावरा सिटी थाने के एक एसआई के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। एसआई की ट्रेवल हिस्ट्री में टोल प्लाजा के एक संक्रमित युवक के संपर्क में आने का अनुमान लगाया जा रहा है। माना का रहा कि संक्रमित युवक के संपर्क में आने के बाद एसआई भी संक्रमित हो गए।

जिले में अब तक दस पॉजिटिव
राजगढ़ में अब तक 10 पॉजिटिव केस की पुष्टि हो चुकी है। जिले में अबतक 873 कोरोना संदिग्धों की जांच की जा चुकी है। इसमें 10 पॉजिटिव रिपोर्ट आ चुकी है जबकि 788 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 84 मामले लंबित हैं। एक मौत भी कोरोना से हो चुकी है। 87 लोग ठीक होकर घर भी जा चुके हैं।