माहे रमज़ाम की शुरूआत पर मुस्लिम धर्मावलंबियों ने छत पर अता की नमाज़, सबकी सलामती की दुआ मांगी

111

राजगढ़

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में मुस्लिम समाज द्वारा माहे रमजान प्रारंभ होने से पूर्व देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खात्मे के लिए अपनी अपनी घरों की छत पर सामूहिक रूप से दुआ की गई। मुस्लिम समाज के लोगों ने अपनी-अपनी छतों पर नमाज अता करते हुए देश से कोरोना जैसी महामारी को खत्म करने के लिए दुआ की।

राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर की तमाम मस्जिदों से कोरोना महामारी से बचाव के लिए दुआ की गई । पवित्र रमजान माह के प्रारंभ के पूर्व ब्यावरा नगर की मस्जिदों में माइक से सामूहिक दुआ की गई, मुस्लिम समाज के लोगो ने अपने अपने घर की छतों से दुआ में शिरकत की। इस दौरान भी लॉकडाउन के नियमो का पालन और सोशल डिस्टेंसिंग का भी अनुसरण किया गया।

कोरोना की विश्वव्यापी महामारी से निजात दिलाने के लिये जब नगर की मस्जिदों के इमामों ने हाथ उठा कर परवरदिगार से दुआ मांगी तो नगर के हजारों मुस्लिम धर्मावलंबियों ने हाथ उठा कर आमीन कहा और अल्लाह से दुआ कर कोरोना महामारी के खात्मे की दुआ की। कोरोना महामारी के दौरान अपनी सेवाएं दे रहे पुलिस, प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारियों और स्वास्थ्य कर्मियों डॉक्टर नर्सेस और सफाईकर्मियों व वह सभी संगठन जो अपनी जान की परवाह किए बिना इस महामारी से बचाव में लगे हुए है उन सभी की सेहत के लिये भी दुआ, देश मे अमन चैन भाईचारे और खुशहाली के लिए भी दुआ की गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here