स्वच्छता में राजगढ़ को न.1 बनाने में जुटी कलेक्टर

राजगढ़ ।

 स्वच्छता अभियान के तहत राजगढ़ को नम्बर 1 बनाने को लेकर  कलेक्टर निधि निवेदिता काफी प्रयास कर रही है। प्रशसनिक कार्य के साथ साथ उनके द्वारा सुबह 6 बजे से लेकर रात्रि में कभी 12 बजे कभी 3 बजे तक कर्मचारियों के साथ रूककर खुद ने भी श्रमदान किया।

 कलेक्टर ने अपने हातो से सफाई की उनके साथ सभी अधिकारी नागरिक भी लग गए जब जाकर आज राजगढ़ का नक्शा ही चेंज कर दिया । 60 सालो से घिरे अतिक्रमण से राजगढ़ को मुक्त कर एक सुन्दर राजगढ़ बनाने की कल्पना के साथ तैयारी शुरु की। अब स्वछता को लेकर अतिक्रमण तोडे गए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन फिर भी अतिक्रमण मुहिम के बाद कलेक्टर निधि निवेदिता ने अतिक्रमण में हटे दुकानदारों को व्यवस्थित दूसरी जगह शिफ्ट किया। 

पुराने बस स्टैंड गोल चौपाटी पर दुकानों को व्यवस्थित करने में सहयोग करते राजगढ़ के नागरिक एवं इस सहयोग के बाद वही लगी दुकान से टॉफी खाते लोग,पुराने बस स्टैंड गोल चौपाटी पर श्रमदान करने के बाद राजगढ़ को नंबर वन बनाने का नारा लगाते राजगढ़ के नागरिक,बच्चो का गोला बनाकर कलेक्टर के साथ सभी ने संकल्प लिया।अब रविवार को सभी मोहल्लों में कलेक्टर के साथ विधायक नप अध्यक्ष सहित सभी बच्चे बूढे नागरिक श्रम दान करेंगे ।