VIDEO- तहसीलदार पर भड़के कांग्रेस विधायक प्रियव्रत सिंह, जमकर लगाई फटकार

Priyavrat Singh

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी जमीन पर भूमाफिओं के कब्जा करने पर कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) में ऊर्जा मंत्री रहे प्रियव्रत सिंह (Priyavrat Singh) इतना भड़क गए कि तहसीलदार को ही फटकार लगा दी। इतना ही नही कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने तहसीलदार पर भूमाफियाओं से साठ-गाँठ करने का भी आरोप लगा दिया।

यह भी पढ़े..Sex Racket – पूर्व विधायक के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

दरअसल, पूरे मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के निर्देश पर भूमाफियाओं (Land mafia) के खिलाफ अभियान चल रहा है लेकिन राजगढ़ जिले (Rajgarh district) के खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र (Khilchipur Assembly Constituency) में प्रदेश के पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं कांग्रेस विधायक प्रियव्रत सिंह (Congress MLA Priyavrat Singh) को उनके  क्षेत्र में शासकीय जमीनों पर हो रहे अतिक्रमण एवं निर्माण कार्य को लेकर खुद सड़क पर आना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े…MP Politics : कांग्रेस का दावा- मध्य प्रदेश को जल्द मिलने वाला है नया मुख्यमंत्री

इतना ही नहीं प्रियव्रत सिंह द्वारा खिलचीपुर तहसीलदार अशोक सेन (Khilchipur Tehsildar Ashok Sen) को शासकीय जमीनों पर हो रहे अतिक्रमण एवं निर्माण कार्य को रोकने के लिए कई बार निर्देशित किया लेकिन तहसीलदार ने उनकी एक नहीं सुनी। आखिरकार आज रविवार (Sunday) को खुद विधायक प्रियव्रत सिंह सैंकडों किसानों और कांग्रेसी नेताओं के साथ तहसील कार्यालय पहुंचे और तहसीलदार को जमकर फटकार लगाई।

प्रियव्रत सिंह ने कहा कि तत्कालीन तहसीलदार ने जीरापुर में सिंचाई विभाग की शासकीय जमीन (Government land) पर हो रहे निर्माण कार्य को रोका था और तब से निर्माण कार्य बंद था। बंद निर्माण कार्य फिर से शुरू हो गया और शिकायत के बाद भी काम नहीं रोका जा रहा। भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर आप गरीबों को हटा रहे हो लेकिन भूमाफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहो हो।

यह भी पढ़े.. वरिष्ठ बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह रघुवंशी का लंबी बीमारी के बाद निधन, सीएम शिवराज ने जताया शोक

बता दे कि खिलचीपुर में सर्वे नंबर 1127 जो कि करोड़ों रूपए कीमत का है। यह 100 बीघा से ज्यादा का है, जो कि जबलपुर जयपुर हाईवे के दोनों ओर स्थित है। पूर्व में यहां SC-ST वर्ग के लोगों को शासन ने पट्टे दिए थे, लेकिन अब उन पट्टों और खाली पड़ी शासकीय भूमि पर भूमाफियाओं ने कब्जा कर लिया ह, जिसके लिए विधायक प्रियव्रत सिंह ने विधानसभा में प्रश्न भी लगा रखा है।