अनोखी शर्त: कांग्रेस कार्यकर्ता ने निभाया वादा, PM नहीं बन पाए राहुल तो मुंडवा दिया सिर

2482
Congress-worker-has-fulfilled-the-promise-shaved-his-head-after-defeat-of-congress-

राजगढ़ ।मनीष सोनी । मध्यप्रदेश के राजगढ़ के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने देश में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर शर्त लगाई थी। शर्त हारने के बाद , कांग्रेस के कार्यकर्ता बापूलाल सेन ने शर्त के अनुसार आज 24 मई को गाँव मे सबके सामने सड़क पर बैठ कर  मूंछ व सिर के बाल मुंडवा कर शर्त को पूरा किया।

राजगढ़ जिले के हराना गाँव मे कांग्रेस और भाजपा के दो कार्यकर्ताओ में कौन बनेगा प्रधानमंत्री को लेकर अनोखी शर्त लगाई गई,  हराना गाँव के निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता बापूलाल सेन ने अपने ही गांव में रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता बाबूलाल मंडलोई से शर्त लगाई थी। कांग्रेस के बापूलाल सेन का कहना था कि देश मे राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे, वही बाबूलाल मंडलोई देश मे मोदी की सरकार बनने का दावा किया था। मतगणना के पहले दोनों में मूंछ व सिर के बाल कटवाने को शर्त लगी थी।

मोदी और राहुल गांधी की सरकार बनने को लेकर लगी थी ‘अनोखी शर्त’

दर असल मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर तहसील के हराना गाँव मे कांग्रेस के कार्यकर्ता बापूलाल सेन ओर बीजेपी के नेता बापूलाल  मंडलोई के बीच केंद्र में नरेंद्र मोदी व राहुल गांधी को लेकर कुछ अनोखी शर्त लगाई गई ,शर्त के अनुसार नरेंद्र मोदी अगर दोबरा प्रधान मंत्री बनते है तो कांग्रेस के नेता बापूलाल सेन अपने सिर व मूंछ का मुंडन करवा लेंगे, और अगर केंद्र में राहुल गांधी  प्रधानमंत्री बनते है तो भाजपा के नेता बाबूलाल मंडलोई अपने सिर व मूंछ का मुंडन करवा लेंगे,  23 मई को चुनाव का फैसला मतगणना होने के बाद शर्त में हरने वाला ब्यक्ति को 24 मई को अपना सिर व मूंछ गाँव की सड़क पर सबके सामने मुंडवायेगा ।  राजगढ़ में भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लगी यह अनोखी शर्त लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी ।