कांग्रेस विधायक का विवादित बयान – प्रज्ञा ठाकुर साध्वी नहीं राक्षसी प्रवृत्ति वाली महिला

कांग्रेस विधायक दांगी ने कहा कि आतंकवाद से है उनका कनेक्शन और मालेगांव बम ब्लास्ट में भी ठाकुर का नाम सामने रहा है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट मध्यप्रदेश (MP) में विवादित बयानों (controversial statements) का सिलसिला शुरू हो गया है। चुनाव के मद्देनजर पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। इसी बीच बीते दिनों भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur) ने कांग्रेसियों पर जमकर निशाना साधा था। जिस पर कांग्रेस विधायक (congress mla) रामचंद्र दांगी (ramchandra dangi) ने विवादित बयान दे दिया है।

दरअसल राज्य से कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी ने कहा कि भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक राक्षसी प्रवृत्ति की महिला है। दांगी ने यह भी आरोप लगाए हैं कि उनका कनेक्शन आतंकवाद से है। कांग्रेस विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने और सैकड़ों लाखों लोगों ने मां नर्मदा की परिक्रमा की है। उन सबको भोपाल में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पापी और अनर्गल शब्द कहे हैं। यह बताता है कि यह महिला हमेशा अनर्गल बातें करती रहती है।

Read More: किसानों के लिए खुशखबरी, बागवानी फसलों का होगा बीमा

कांग्रेस विधायक दांगी ने कहा कि आतंकवाद से है उनका कनेक्शन और मालेगांव बम ब्लास्ट में भी ठाकुर का नाम सामने रहा है। इतना ही नहीं दांगी ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि महाराष्ट्र में हेमंत करकरे शहीद हुए उनके खिलाफ उन्होंने अपशब्द बोले हैं जबकि जोशी हत्याकांड में भी इनका नाम सामने आया था। कई बार इन्होंने महात्मा गांधी के खिलाफ अपशब्द भाषा का प्रयोग किया है। कहीं से भी यह महिला साध्वी नहीं लगती, इन में राक्षसी प्रवृत्ति दिखाई देती है। निश्चित ही बीजेपी को ऐसी महिलाओं को पार्टी से बाहर करना चाहिए।

बता दे भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बीते दिनों दशहरे के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह (digvijay singh) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नर्मदा परिक्रमा करने वाले दिग्विजय सिंह दिखावटी है। इसके साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेसियों पर विवादित टिप्पणी भी की थी। जिसके बाद से कांग्रेस हमलावर हो रही है। लगातार कांग्रेसियों द्वारा प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पुतला दहन किया जा रहा है।