VIDEO: दिग्विजय की सभा के बाद आपस में भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई मारपीट, पुलिस से भी धक्का-मुक्की

Controversy-after-Digvijay's-meeting-in-rajgarh-madhypradesh

राजगढ़। मनीष सोनी।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा तहसील में सोमवार को दिग्विजय सिंह की आम सभा थी दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी मोना सुस्तानी के लिए वोट मांगने आए थे ,वही जब वे अपनी आम सभा करके वापस जा रहे थे इसी दौरान कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रामचंद्र दांगी और आईटी सेल प्रभारी के बीच में झड़प हो गई।

वही बताया जा रहा है कि जब दिग्विजय सिंह सभा करके वापस लौट रहे थे उसी दौरान कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रामचंद्र दांगी आईटी सेल प्रभारी की कार में बैठने लगे इसी बीच गाड़ी में बैठे युवक जिसे आईटी सेल प्रभारी का नाम दिशांत बताया जा रहा है उसने पूर्व जिला अध्यक्ष रामचंद्र दांगी को धक्का देकर नीचे उतार दिया ।इस घटना से वहां मौजूद रामचंद्र दांगी के समर्थक नाराज हो गए और उन्होंने सभा स्थल के पास आईटी सेल प्रभारी को गाड़ी से उतार कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद जैसे तैसे लोगों ने मामले को शांत कराया, लेकिन इसके बाद कुछ युवक गाड़ी का पीछा करते हुए हेलीपैड तक पहुंच गए और वहां पर एक बार फिर आईटी सेल प्रभारी पुलिस की मौजूदगी में गाड़ी में से निकाल कर पिटाई करना शुरू कर दिया इस बीच हेलीपैड पर जमकर माहौल गर्म हो गया इसी दौरान पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

वही आपको बता दें की सोमवार को दिग्विजय सिंह ने जिले में लगातार चार आम सभाएं की थी जिसमें ब्यावरा शहर में भी एक आम सभा आयोजित की गई थी। जहा ये हंगामा देखने को मिला ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here