digvijay-attack-on-sadhvi-and-sangh-in-bhopal-madhypradesh

मनीष सोनी/राजगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी । उन्होने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि वो विधायकों को लालच और धमकियां देना बंद करे।

राजगढ़ पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी का ये तीसरा प्रयास था जिसमें वो खुलेआम पैसे या अन्य ऑफर देकर विधायकों तो तोड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होने कहा कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार को विफल करने के लिये बीजेपी का ये हथकंडा नाकाम हो चुका है। दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा से निवेदन किया कि विधायकों को लालच देना बंद करें। वहीं बीजेपी विधायक संजय पाठक को लेकर कहा कि उन्होने हमेशा संजय पाठक को बेटे की तरह समझा है लेकिन वो माता पिता को सम्मान देने की संस्कृति भूल रहे हैं।

दिग्विजय सिंह राजगढ़ में महिला दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उनके साथ कांग्रेस के तीन और बड़े नेता पहुंचे थे जिनमें राजगढ़ प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह,जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ओर ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह शामिल थे।

वही जनसम्पर्क मंत्री पीसी ने मंच से कुछ दिनों पहले चर्चाओं में रहे राजगढ़ थप्पड़ कांड की घटना पर मज़ाकिया लहज़े में कहा कि यहां के थप्पड़ की गूंज इस तरह फैली कि उसपर एक फिल्म भी बन गई जिसे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मनोरंजन के लिए टैक्स फ्री कर दिया।

दिग्विजय की BJP को चेतावनी, विधायकों को लालच और धमकियां देना बंद करें