Rajgarh में लगातार बारिश से हाल बेहाल, कहीं घरों में घुसा पानी, तो कहीं तेज बहाव में बही वैन, देखें Video

बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। कई इलाकों में पानी भरा हुआ है, जिसके चलते लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो रहा है। वहीं कहीं लोगों के गले तक पानी है तो कहीं तेज़ बहाव में वैन फंस गई।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में दो दिन से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। कई इलाकों में पानी भरा हुआ है, जिसके चलते लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो रहा है। वहीं कहीं लोगों के गले तक पानी है तो कहीं तेज़ बहाव में वैन फंस गई। जिसे आसपास के लोगो ने रस्सी से कार को खींच रेस्क्यू कर कार को पानी के बहाव से बाहर निकाला।

Read also…नगर निगम प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर, कांग्रेसियों ने सड़क के बीच कीचड़ में रोपा धान

लोगों के घरों में घुसा पानी
राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा में घर के बाहर इतना पानी का भराव हो गया कि घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। पहला वीडियो छापीहेड़ा के खरली नाले के समीप बस्ती का है। जिसमें घरों के बाहर तीन फीट से ज्यादा पानी जमा हो गया। घरों के बाहर नदी जैसा नजारा दिखाई दे रहा है, बच्चे घर के बाहर ही तैरने का आनंद लें रहे हैं वहीं लोग घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। घर के बाहर पानी भरा होने से घर में कैद होना पड़ रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भारी बारिश ने सड़कों का और शहर का क्या हाल है। लोगों के घरों में कमर तक पानी घुस गया है। जो प्रशासन की साफ तौर पर पोल खोल रहा है आप भी देखिए वीडियो।

तेज बहाव में बहने लगी वैन
वहीं दूसरे वीडियो छापीहेड़ा के खजूरी जोड़ का है। जहां का रामपुरिया नाला उफान पर होने से वहां खड़ी मारुति वैन पानी में बहने लगी। स्थानीय लोगों ने रस्सी से बांध कर दूसरे वाहन की सहायता से इस वैन को पानी से बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि दोनों ही वीडियो में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली। पर प्रशासन की पोल खुल कर रह गई। बहरहाल इन वीडियो को को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे लगातार बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है।

Read also…प्रदेश में मंत्रियों के नाम से फ्रॉड कर उगाही ,मंत्री भूपेंद्र सिंह, मोहन यादव का निजी सचिव बताकर ट्रांसफर का झांसा दिया