राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला करने वाले 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इनमें 12 लोगों को नामजद किया गया है, जबकि अन्य आरोपियों को वीडियोग्राफी से चिह्नित किया जा रहा है। पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये कड़ियाँ सांसी गाँव मे राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, राजगढ़ एस पी प्रदीप शर्मा सहित जिले भर के थाने के 200 पुलिसकर्मियों के साथ दबिश दी गई। लेकिन पुलिस की दबिश से पहले ही आरोपी गाँव से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

MP Transport: Unlock के बीच बढ़ी सख्ती, महाराष्ट्र से बसों का आवागमन 14 जुलाई तक बंद

बता दें कि राजगढ़ जिले के कड़ियाँ सांसी गाँव मे बोड़ा पुलिस को अवैध शराब की सूचना मिली थी, जिसके बाद बोड़ा थाना प्रभारी सहित पुलिसबल कड़ियाँ गाँव मे पहुंचा था। यहां आरोपियों ने पुलिस पर लाठियों व पत्थरों से हमला कर दिया था। पुलिस ने भी अपने बचाव में आरोपियों पर फायरिंग ।की इस घटना में बोड़ा थाना प्रभारी अर्जुन सिंह मुजाल्दे के सिर में गम्भीर चोट आई थी, वहीं तीन अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। इधर पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस पर हमला करने वाले संजय सिसोदिया व जुगराज सिसोदिया के पैर में गोली लगने से घायल हो गए ।इस घटना की खबर जैसे ही राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा को मिली वैसे ही वह मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों का प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बाहर रेफर किया गया।

अब पुलिस पर हमला करने वाले कड़ियां गाँव के 20 लोगों पर धारा 307,353,बलवा सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनमें 12 लोगों को नामजद किया गया है ,जबकि अन्य आरोपियों को वीडियोग्राफी से चिह्नित किया जा रहा है। गाड़ियों की लंबी कतार के साथ बुधवार शाम राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एस पी प्रदीप शर्मा, एस डी एम के साथ जिलेभर के थानों के 200 पुलिस कर्मियों ने कड़ियाँ गाँव में आरोपियों को पकड़ने के लिये दबिश दी। परन्तु पुलिस की दबिश के पहले ही पुलिस पर हमला करने वाले सभी आरोपी गाँव से फरार हो गए हैं। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।