Rajgarh News : राजगढ़ पैसों की लेन देन को लेकर 4 गुंडों ने युवक को लात घुसो और डंडो से पीटा, वीडियो वायरल।

चारो दबंग युवक को तब तक मारते रहे जब तक युवक बेसुध हो कर जमीन कर नही गिरा , उसके बाद चारो आरोपी मोके से फरार हो गए

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़, मध्यप्रदेश के राजगढ़ में पैसों की लेन देन को लेकर चार दबंग लोगो ने सरेआम लात घुसो व डंडो से एक युवक की बेहरहमी के साथ पिटाई कर दी , चारो दबंग युवक को तब तक मारते रहे जब तक युवक बेसुध हो कर जमीन कर नही गिरा , उसके बाद चारो आरोपी मोके से फरार हो गए , युवक की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया और भी जमकर वायरल हो रहा है ।पुलिस ने युवक की शिकायत पर चारो आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है ।

चुनाव से पहले BJP युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों की घोषणा, यहां देखें लिस्ट

सोशल मीडिया पर बेहरहमी के साथ युवक की पिटाई ये वीडियो राजगढ़ जिले के खिलचीपुर का है । जहा रविवार शाम 5 बजे खिलचीपुर के सोमवारिया में पैसों के लेनदेन को लेकर 4 लोगों ने एक युवक नितेश साहू को लात घुसो व डंडों से जमकर पीटा और उसके बेसुद होने के बाद वह से फरार हो गए ।

मध्य प्रदेश में होगा हिंदू महाकुंभ का बड़ा आयोजन, कई दिग्गज करेंगे शिरकत

पुलिस ने बताया कि जगदीश साहू के बेटे नितेश साहू की खिलचीपुर सोमवारिया में एक दुकान है उसी दुकान व पेसो की लेन देन को लेकर दोनो के बीच कहा सुनी हो गई ओर फिर रविवार शाम को वीरम तंवर ने अपने भाई लखन तंवर व अन्य दो शिवसिंह और हरिसिंह के साथ मिलकर नितेश पर लात घुसो और डंडो से जमकर पटाई कर दी और उसे बेसुद होने तक बेहरहमी से मारते रहे । नितेश के बेहोश होने के बाद चारो उसे छोड़ फरार हो गए । गम्भीर हालत में नितेश के परिजन उसे खिलचीपुर अस्पताल ले गए जहां से उसे राजगढ़ जिला अस्पताल रैफर किया गया है ,वही पिटाई के दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वही पुलिस ने नितेश के बयान पर चारो आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है ।