राजगढ़ में एक दिन में 5 हजार लोगों को लगेंगे वैक्सीन, सभी धर्मगुरुओं व समाज के अध्यक्षो ने ली शपथ 

शपथ में सभी धर्म गुरुओं ने शपथ लेते हुये ,कहा कि हम कोविड टीकाकरण के लिए समाज के सभी लोगो को प्रेरित करेंगे। वहीं अधिक से अधिक लोगो का टीका करण करवाएंगे।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में लोगो को टीकाकरण (vaccination) के लिये प्रेरित करने के लिए सभी धर्मगुरुओं व समाज के अध्यक्षो को राजगढ़ कलेक्टर (Rajgarh Collector) नीरज कुमार सिंह ने शपथ दिलाई । शपथ में सभी धर्म गुरुओं ने शपथ लेते हुये ,कहा कि हम कोविड टीकाकरण के लिए समाज के सभी लोगो को प्रेरित करेंगे। वहीं अधिक से अधिक लोगो का टीका करण करवाएंगे।

यह भी पढ़ें…Morena: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 20 हज़ार का इनामी बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

राजगढ़ में 100% वैक्सिनेशन कराने के लिये प्रशासन द्वारा तेजी से जागरूकता अभियान चलाये जा रहे है। राजगढ़ जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण को लेकर शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने शपथ दिलाई। जिसमे समाज के अध्यक्ष सहित धर्म गुरुओं से चर्चा कर उन्हें ज्यादा से ज्यादा समाज के लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने को लेकर शपथ दिलाई। वहीं मतदान की तरह ही राजगढ़ में रविवार को टीकाकरण महाअभियान चलाया जाएगा। जिसके तहत एक दिन में 5 हजार लोगों को वैक्सीन लगाए जाएंगे। जिसको लेकर 20 केंद्र बनाए गए है। राजगढ़ में प्रशासन ने कल होने वाले वैक्सिनेशन कि ख़ासी तैयारियां की है।

यह भी पढ़ें…नाबालिक की जबरदस्ती कर रहे थे शादी, घर छोड़कर भागी, खजुराहो में पुलिस ने पकड़ा, भागने की बताई यह वजह

राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह का कहना है कि राजगढ़ जिले में कोविड टीकाकरण को लेकर जो प्रयास किए जा रहे हैं। जिसको लेकर के 13 जून रविवार को राजगढ़ शहर को शत प्रतिशत टीकाकरण करने का अभियान प्रारंभ किया जाएगा। जिसमें कि हमारा लक्ष्य है की रविवार को लगभग 5 हजार लोगों का टीका करण राजगढ़ शहर में किया जाएगा। जिसको लेकर लगभग 20 कोविड वैक्सीन सेंटर बनाए गए हैं ।