दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वही वीडियो के आधार पर ओर लोगो की तलाश की जा रही है ।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट| मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में एक निजी स्कूल के समीप फलोदी कालोनी में एक युवक को कुछ बुरी तरह लाठी डंडो से बेरहमी के साथ पिटाई की गई है| जिस फलोदी कालोनी में ये विवाद हुआ है ,वही रहने वालों लोगो ने मारपीट का वीडियो बनाया और वायरल (Video Viral) कर दिया|

जानकारी के मुताबिक, राजगढ़ में दो पक्षो के बीच विवाद (Despute in Two Groups) के बाद जमकर मारपीट व लाठी डंडे चले । राजगढ़ की फलौदी कालोनी में एक निजी स्कूल के समीप दो गुटों में हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और लट्ठ भी चले। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वही वीडियो के आधार पर ओर लोगो की तलाश की जा रही है ।

मारपीट में दोनों पक्षों के युवक घायल हुए जिनका इलाज जिला अस्पताल राजगढ़ में चल रहा है | मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से क्रॉस केस पंजीबद्ध किया है । दोनों पक्षों के बीच हुई इस मारपीट को लेकर कॉलोनी के समीप के लोगों द्वारा वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया | मारपीट के इस मामले में राजगढ़ पुलिस ने सागर सिंह गुर्जर की रिपोर्ट पर महेंद्र सोंधिया राहुल सोंधिया, दिलीप सोंधिया, जसवंत सोंधिया पर धारा 307,341,324 के तहत मामला दर्ज किया है । वही दूसरे पक्ष के किशनलाल सोंधिया की रिपोर्ट पर कृष्णा गुर्जर ,शोभाराम गुर्जर,चेतराम गुर्जर,सर्व निवासी बाग गाँव के लोगो पर भी उक्त धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है ।