जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- शिवराज सरकार में जनता का हो रहा शोषण

मंत्री जयवर्धन ने कहा कि भाजपा द्वारा खरीदी हुई सरकार ने बिजली बिलों में बेतहाशा वृद्धि की है। हर प्रकार से आज शिवराज सिंह चौहान जी (Shivraj Singh Chauhan) के कार्यकाल में आम जनता का शोषण हो रहा है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले के ब्यावरा शहर में स्थित वल्लभ गार्डन में गुरुवार भारतीय युवा कांग्रेस कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए राघौगढ़ विधायक (Raghogarh MLA) एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने भाजपा सरकार (BJP government) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें…Panna : बारिश में भरभराकर गिरा कच्चा मकान, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

बिजली के बिल में वृद्धि को लेकर बोले जयवर्धन सिंह
मंत्री जयवर्धन ने कहा कि भाजपा द्वारा खरीदी हुई सरकार ने बिजली बिलों में बेतहाशा वृद्धि की है। हर प्रकार से आज शिवराज सिंह चौहान जी (Shivraj Singh Chauhan) के कार्यकाल में आम जनता का शोषण हो रहा है। किसानों का शोषण हो रहा है। आम जनता जो जिनको कांग्रेस के कार्यकाल में 100 रूपए यूनिट के बिजली के बिल आते थे आज उनका शोषण हो रहा है। और यह स्थिति इसलिए बनी है क्योंकि भाजपा ने 500 करोड़ खर्च कर सिंधिया जी को ख़रीदा है। और अब वह पैसा जनता से वसूल रही है। यह स्थिति है आज हमारे मध्यप्रदेश में आज आवश्यकता है कि एक-एक युवा जो यहां विराजमान है। हमारे विधानसभा अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष के सिवाय एक – एक युवा कांग्रेस का सदस्य यहां उपस्थित हैं आप सब से मेरी प्रार्थना है अगले 2 साल हमे जी-जान से जनता की लड़ाई सड़क पर लड़नी होगी।

यह भी पढ़ें… अश्लील फिल्मों का कारोबार, दबाव डालकर ऐसे बनवाई जाती थी पोर्न फिल्में

वहीं मध्यप्रदेश में कोरोना में अपनी जान जवा चुके लोगो के परिवार को लेकर कहा है कि.जब शिवराज सिंह ने घोषणा की थी कोरोना से जो एक-एक की मृत्यु हुई है। उस परिवार को मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा एक लाख रुपये दिए जाएंगे। सर्वोच्च न्यायालय ने कह दिया है कि कोरोना से जो पीड़ित परिवार है जिनके घर में मृत्यु हुई है। ऐसे परिवार को केंद्र सरकार को 4 लाख रुपये देने चाहिए और हम खुद देख रहे हैं पिछले तीन चार महीने से आम जनता भटक रही है। जिन-जिन घरों में कोविड से मृत्यु हुई है, वह लोग आज भी तहसील का, जनपद का, नगर पालिका का चक्कर काट रहे हैं। लेकिन इन पीड़ित परिवार को आज दिनांक तक क्या एक रुपया भी मिला है। शासन से एक रुपया तक नहीं मिला है। यह बहुत बड़ा मुद्दा है. प्रदेश कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर अभियान भी चलाया है।