MP News : राजगढ़ में तीन तलाक पर पति सहित 5 लोगो पर FIR

राजगढ़ में तीन तलाक की घटना, दहेज की मांग पूरी नही करने पर फोन पर दे दिया तलाक

राजगढ़,मनीष सोनी। राजगढ़ में दहेज की मांग पूरी नही करने पर पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है आरोप है कि पति ने इंदौर शहर से फोन पर तीन तलाक कहकर पत्नी से छुटकारा पाने की कोशिश की पति के इस कदम से आहत पीड़ित महिला ने बुधवार को पचोर थाने में आरोपी पति समेत 5 लोगो के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़े… गुना : लाठियां लेकर सड़क और दुकानों पर उत्पात मचाते रहे एक दर्जन युवा

जानकारी के मुताबिक राजगढ़ जिले के पचोर थाने में इस मामले में 24 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला पचोर में रहती है। उसने इंदौर में रहने वाले अपने पति जाबेद खान के खिलाफ दहेज प्रताडना व मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार महिला का नाम तस्लीम ( परिवर्तित नाम) है । 5 साल पहले पीड़ित महिला का निकाह इंदौर के फिरदोश नगर में रहने वाले अय्युब खान के बेटे जावेद खान के साथ हुआ था। महिला के दो बच्चे जिसमें एक 2 साल का बेटा व 5 साल की बेटी है । पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति जावेद, सास जुबेदा बी, देवर वसीम खान, देवरानी आसमा उसे शादी के कुछ माह बाद ही दहेज की मांग को लेकर परेशान करने लगे। महिला का आरोप है कि दहेज न लाने की बात पर उसके पति जावेद ने उसके साथ मारपीट भी की है। जिसको लेकर पीड़ित महिला ने अपने मायके पचोर में भाई को घटना बताई। भाई ने ससुरालवालों को समझाया। कुछ दिन तक सब ठीक रहे लेकिन फिर से परेशान करने लगे। जिसके परेशान होकर पीड़ित महिला अपने दो बच्चों के साथ 8 माह पहले इंदौर अपने ससुराल से अपने मायके पचोर आ गई थी।

MP News : राजगढ़ में तीन तलाक पर पति सहित 5 लोगो पर FIR

यह भी पढ़े…अब पुलिस की इजाजत के बिना नहीं खुलेगे स्पा सेंटर, ब्यूटी पार्लर

ससुरालवालों के तानों से तंग आकर पीड़ित महिला अपनी बेटी और बेटे के साथ मायके पचोर आकर रहने लगी। उसे लग रहा था कि धीरे धीरे हालात ठीक हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 14 जनवरी को महिला का पति जावेद और देवर वसीम और मामा आरिफ खान पचोर में आये और गली गलौच कर धमका कर चले गए । और फिर 17 जनवरी को पीड़िता के मायके फोन पर उसके पति जावेद ने उसे कॉल किया और फोन पर ही तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। और बोला कि अब तू मेरी पत्नी नही है । आखिर में महिला ने पचोर पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। इसमें इंदौर निवासी पति,,सास ,देवर सहित 5 लोगो पर दहेज प्रताड़ना व तीन तलाक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।