Bribe: लोकायुक्त के जाल में फंसा नपा का लिपिक, रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

bribe

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh District) में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukt Police) ने नगरपालिका के लिपिक (Municipal clerk) को रिश्वत (Bribe) लेते रंगेहाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है। भोपाल लोकायुक्त ने यह कार्रवाई भवन निर्माण की अनुमति के एवज में रिश्वत (Bribe) मांगने पर की है।

यह भी पढ़े.. MP में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी 2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल लोकायुक्त (Bhopal Lokayukt Police)) निरीक्षक मनोज पटवा ने बताया कि राजगढ़ जिले के ब्यावरा के निवासी भागीरथ जाटव ने नगरपालिका की भवन निर्माण शाखा में पदस्थ लिपिक सजंय सिंह जाट से ऑनलाइन (Online) भवन निर्माण अनुमति मांगी थी, जिसके एवज में लिपिक ने 7000 रुपए की रिश्वत (Bribe) की मांग की थी, जिसमें से वो 4 हजार रुपए पहले दे चुका था और फिर बाद में 3000 रुपए और की मांग की गई।

यह भी पढ़े.. MPPSC: लॉकडाउन के बीच 11 अप्रैल को होगी प्रारंभिक परीक्षा, 67 केंद्र बनाए गए

इसकी शिकायत भागीरथ ने भोपाल लोकायुक्त से की और फिर टीम ने जांच के बाद योजना बनाई और फिर आरोपी लिपिक को 3,000 रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया।संजय सिंह जाट ब्यावरा नगर पालिका में सहायक ग्रेड-2 कर्मचारी है, वही नगर पालिका में प्राइवेट सर्विस प्रोवाइडर के तौर पर काम करता है । टीम ने आरोपित संजय जाट के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।