VIDEO: प्रभारी मंत्री के पास खड़ा आरक्षक बेहोश होकर गिरा, कार्यक्रम चलता रहा

प्रभारी मंत्री

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ आज देश में 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया जा रहा है वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh ) में उच्च शिक्षा मंत्री (Higher education minister ) और जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव के पास खड़ा आरक्षक अचानक बेहोश होकर मंच के नीचे जा गिरा। आरक्षक के बेहोश होते ही कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में आरक्षक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।इस दौरान कार्यक्रम चलता रहा और आतिशबाजियां भी होती थी।

यह भी पढ़े.. स्वतंत्रता दिवस: सीएम शिवराज ने किए कई बड़े ऐलान, बोले-27% आरक्षण दिलाने हम प्रतिबद्ध

दरअसल, आज सुबहर मध्य प्रदेश के राजगढ़ में स्वतंत्रता दिवस समारोह चल रहा था। इस मौके पर प्रभारी मंत्री डॉ मोहन यादव (minister Mohan Yadav) भाषण समाप्त कर परेड की सलामी लेने वाले थे, इसी बीच मंच के पास खड़े आरक्षक दिलीप विमल अचानक बेहोश होकर गिर गया। वहां मौजूद डॉक्टर ने भी उन्हें तत्काल देखा और उसके बाद उपचार के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल राजगढ़ में भेजा गया जहां उनकी हालत गंभीर बेहतर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े.. खुशखबरी: इन कर्मचारियों को मिला बोनस का तोहफा, सैलरी में इतना मिलेगा फायदा

हैरानी की बात तो ये है कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कार्यक्रम चलता रहा और आतिशबाजियां भी होती थी। हालांकि प्रभारी मंत्री कार्यक्रम के बाद तुरंत जिला अ्स्पताल रवाना हो गए है और आरक्षक के स्वास्थ्य की जानकारी ली।राजगढ़ में आज स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजगढ़ के प्रभारी मंत्री मोहन यादव पहुँच थे जहा प्रभारी मंत्री ने झंडा वंदन कर जनता के नाम सन्देश का वाचन भी किया और इसी दौरान यह हादसा हो गया।