VIDEO: प्रभारी मंत्री के पास खड़ा आरक्षक बेहोश होकर गिरा, कार्यक्रम चलता रहा

प्रभारी मंत्री

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ आज देश में 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया जा रहा है वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh ) में उच्च शिक्षा मंत्री (Higher education minister ) और जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव के पास खड़ा आरक्षक अचानक बेहोश होकर मंच के नीचे जा गिरा। आरक्षक के बेहोश होते ही कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में आरक्षक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।इस दौरान कार्यक्रम चलता रहा और आतिशबाजियां भी होती थी।

स्वतंत्रता दिवस: सीएम शिवराज ने किए कई बड़े ऐलान, बोले-27% आरक्षण दिलाने हम प्रतिबद्ध

दरअसल, आज सुबहर मध्य प्रदेश के राजगढ़ में स्वतंत्रता दिवस समारोह चल रहा था। इस मौके पर प्रभारी मंत्री डॉ मोहन यादव (minister Mohan Yadav) भाषण समाप्त कर परेड की सलामी लेने वाले थे, इसी बीच मंच के पास खड़े आरक्षक दिलीप विमल अचानक बेहोश होकर गिर गया। वहां मौजूद डॉक्टर ने भी उन्हें तत्काल देखा और उसके बाद उपचार के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल राजगढ़ में भेजा गया जहां उनकी हालत गंभीर बेहतर बताई जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)