दुकान में चोरी करते पकड़ाए चोर को लोगों ने घसीट-घसीट कर पीटा

People-stabbed-the-thieves-caught-stealing-in-the-shop

राजगढ़| मनीष सोनी| मध्यप्रदेश के राजगढ़ में चोरी करने आये एक चोर को लोगो ने रंगे हाथ पकड़ कर उसको न्यायालय व तहसील ,के समीप  सड़क पर घसीट घसीट कर पीटा| वही चोर के साथ आया उसका दूसरा साथी बाइक छोड़ मोके से फरार हो गया ।

खिलचीपुर में तहसील के समीप न्यायालय के सामने बनी नितिन गुप्ता की दुकान में मौका देख दो चोरो ने लेपटॉप (कम्प्यूटर) चोरी कर लिया ,ओर जब चोर ,चोरी कर निकलकर जा रहे थे तभी आस पास  के लोगो की नजर उन पर पड़ गई। ओर शोर मचाने पर भीड़ एकत्रित हो गई। लेपटॉप लेकर भाग रहे एक चोर  को  लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। वही दूसरा चोर मौका देख बाइक छोड़ वह से फरार हो गया । वही पकड़े गए चोर को लोगो ने  सड़क पर  घसीट-घसीट कर पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए, फिर लोगो ने खिलचीपुर  पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पकड़े गया चोर राजस्थान के माखो गाँव का रहने वाला है ,ओर उसने  अपना नाम बद्री तंवर 25 वर्ष बताया है । कुछ दिनो से खिलचीपुर नगर में लगातार हो रही चोरियों से लोग काफी परेशान है , जिसके चलते लोगो का गुस्सा आज इस चोर पर देखने को मिला , वही पकड़े गए चोर से अगर खिलचीपुर पुलिस सख्ती से पूछताछ करे तो चोरी करने वाले एक बड़े गरोह का पर्दाफाश भी हो सकता है ।।