राजगढ़ में पुलिया के तेज बहाव में फंसी गर्भवती महिला, पुलिस ने ऑटो में करवाई डिलीवरी, जच्चा-बच्चा स्वस्थ

पुलिस ने ऑटो रिक्शा (auto rickshaw) में ही डिलीवरी करवाई। बता दें कि जच्चा-बच्चा दोनों ही स्वस्थ है। और पुलिस के इस सराहनीय कार्य की खूब तारीफ भी हो रही है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ (Rajgarh) में एक बार फिर पुलिस (Rajgarh police) का मानवीय चेहरा सामने आया है। जहां बीच पुलिया में फंसी एक गर्भवती महिला की पुलिस ने ऑटो रिक्शा (auto rickshaw) में ही डिलीवरी करवाई। बता दें कि जच्चा-बच्चा दोनों ही स्वस्थ है। और पुलिस के इस सराहनीय कार्य की खूब तारीफ भी हो रही है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, 21 लाख कीमत का सामान जब्त

दरअसल पूरे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में बारिश ने हाहाकार मचा रखा है। जिसके चलते कई जगहों पर बाढ़ की स्थिति है। तो कहीं नदी-नाले उफान पर हैं। राजगढ़ जिले में भी भारी बारिश के चलते कई नदी-नाले उफान पर है और ऐसे ही जिले के सुठालिया में भी भारी बारिश के चलते अस्पताल को जाने वाली सड़क के पास बनी पुलिया पर पानी का तेज बहाव था और पानी होने के कारण उसे पार करना मुश्किल था। वहीं से एक गर्भवती महिला ऑटो में अस्पताल जा रही थी। पर पुलिया पर तेज बहाव होने के कारण एक गर्भवती महिला अस्पताल नहीं जा सकी। और महिला ऑटो रिक्शा में ही दर्द से तड़पती रही।

यह भी पढ़ें…Jabalpur : आधी रात को बीच सड़क पर जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, 300 से अधिक कांग्रेसियों ओर केस दर्ज

वहीं इस बात की जानकारी जैसे ही सुठालिया थाने में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर अरुंधति राजावत और उनकी साथी आरक्षक इतिश्री को लगी। तो दोनों ने अस्पताल से स्टॉप बुलवाकर महिला की ऑटो में ही डिलीवरी करवाई। और बाद में दोनों को सुरक्षित घर पहुंचाया बता दें कि दोनों जच्चा बच्चा स्वस्थ हैं। इस सराहनीय कार्य दोनों महिला पुलिस कर्मचारियों की पुरे जिले में खूब तारीफ हो रही है।