गर्भवती महिला की करंट से मौत, PM के लिए नहीं पहुची महिला डॉक्टर, शव वाहन भी नहीं मिला

pregnant-women-death-due-to-electric-shock-

राजगढ़| मनीष सोनी| मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के करेड़ी गाँव मे एक गर्भवती महिला की करंट लगने से मौत हो गई , बताया जा रहा है कि महिला के पेट मे 8 माह का गर्भ था और मृतक महिला अपने रिश्तेदार के यहां सत्संग में गई थी । 

जिले के करेड़ी गाँव में रहने वाली 37 वर्षीय कांता बाई अपने घर के समीप अपने रिश्तेदार के घर पर कथा व सत्संग में शामिल होने गई थी उसी दौरान घर के टीन शेड में अचानक करंट फैल गया ओर उसी करंट की चपेट गर्भवती कांता बाई आई गई| जिसके बाद परिजन महिला कांताबाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल राजगढ़ लाये|  जहां डॉक्टरों ने कांताबाई को मृत घोषित कर दिया । मृत घोषित करने के बाद कांताबाई का शव जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम में रखा रहा। रात भर शव पोस्टमार्टम रूम में रहा और जब सुबह महिला के पीएम की बारी आई तो कोई महिला चिकित्सक अस्पताल में मौजूद नहीं थी। महिला चिकित्सक के लिए फोन भी लगाए गए लेकिन वह नहीं आई। महिला चिकित्सक की अनुपस्थिति में शव का पीएम किया गया।


जिला अस्पताल में न महिला डॉक्टर, न शव वाहन

राजगढ़ जिला अस्पताल में कांता बाई महिला का शव रात भर रखे रहने के बाद भी सुबह महिला का pm करने के लिए फोन पर सूचना देने के बाद भी महिला डॉक्टर नही पहुची , ओर न ही महिला का शव लेजाने के लिए जिला अस्पताल में शव वाहन मिला| जिसके चलते मृतक महिला का शव परिजनो को प्रायवेट वाहन से ले जाना पड़ा ।