राजगढ़ : भाजपा नेता के भतीजे ने टोल महिलाकर्मी को पीटा, पलटकर पड़ी चप्पल, मामला दर्ज

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। ब्यावरा में भाजपा नेता और ब्यावरा जनपद अध्यक्ष के भतीजे का महिला कर्मी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के भतीजे ने टोल मांगने पर महिलाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी ने महिलाकर्मी से गाली गलौज और जान से मारने की धमकी भी दी। महिलकर्मी ने आरोपी को उसका आधारकार्ड दिखाने के लिए कहा था और इसी से नाराज होकर उसने महिलाकर्मी के साथ मारपीट कर दी। आरोपी भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसवंत गुर्जर और वर्तमान ब्यावरा जनपद अध्यक्ष जगदीश गुर्जर का भतीजा राजकुमार गुर्जर बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें… हर रोज 10 फिट खिसकाया जा रहा है ये आलीशान मकान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

पीड़ित महिला ने ब्यावरा देहात थाने में राजकुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। आरोपी राजकुमार गुर्जर के खिलाफ मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस उसे तलाशने में जुटी हैं। हालांकि जब राजकुमार ने महिला कर्मी पर हाथ उठाया तो आगे से महिलाकर्मी ने भी आरोपी की चप्पल से पिटाई कर दी। मामला शनिवार दोपहर में ब्यावरा-भोपाल बाइपास स्थित कचनारिया टोल का है। इसका वीडियो रविवार को सामने आया है। आरोपी दोबारा साथियों के साथ लौटा और टोल पर तोड़फोड़ कर दी।

यह भी पढ़ें… देशभर के कृषि वैज्ञानिक उच्च गुणवत्ता वाले बीज तैयार करने पर करेंगे चर्चा, केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ने किया सीड कांग्रेस का शुभारंभ

महिलाकर्मी का आरोप है कि शनिवार दोपहर 3.42 बजे बूथ नंबर 5 पर बैठी हुई थी। उसी समय राजकुमार गुर्जर अल्टो 800 कार से आया। जिस प्रकार सभी वाहनों को रोका जाता हैं, उसी तरह महिला कर्मी ने राजकुमार की गाड़ी भी रोकी। इसी बात से नाराज राजकुमार ने महिला कर्मी से बदतमीजी करते हुए मारपीट कर दी। राजकुमार का कहना था कि वह लोकल का है। आधार कार्ड न दिखाते हुए उसने महिलाकर्मी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद राजकुमार मौके से चला गया और थोड़ी देर बाद वह अपने और साथियों के साथ मुझे वापस टोल प्लाज़ा पहुंचा, आरोपी ने साथियों के साथ टोल प्लाजा पर उपद्रव मचाया और तोड़फोड़ की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।