Rajgarh : बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, दफ्तर में अफसर नहीं मिले तो विधायक ने लगाया ताला

राजगढ़ के जिला विद्युत विभाग के कार्यालय में विधायक से बात करने के लिए कोई भी नहीं मिला तो विधायक राजगढ़ बापू सिंह तंवर को गुस्सा आ गया और अपने कार्यकर्ताओं के साथ गेट पर ताला जड़ दिया।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) में मंगलवार को अघोषित बिजली कटौती एवं बढ़े हुए बिजली बिलों (electricity bills) के लेकर राजगढ़ ब्लाक कांग्रेस (Congress) के द्वारा प्रदर्शन किया गया। जिसमें राजगढ़ विधायक (Rajgarh MLA) बापू सिंह तंवर (Bapu Singh Tanwar) अपने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ ग्रामीण इलाकों में अघोषित बिजली कटौती एवं बढ़े हुए बिजली बिलों को लेकर सड़क पर उतरे और झांझ मजीरे बजाते हुए विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ बिजली विभाग के अधीक्षक यंत्री कार्यालय पहुंचे। जहां कार्यालय के दीवारों पर शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ नारे लिखे जगह-जगह कार्यलय की दीवारों पर लिखा “मामा थारा राज में, मच्छर खागिया रात में ” और बाद में विधुत विभाग के अधीक्षक यंत्री संपूर्णानंद शुक्ला दफ्तर में अफसर नहीं तो उनके कार्यलय के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और विधायक बापू सिंह अपने कांग्रेस कायकर्ताओं के साथ धरने पर बैठकर जमकर नारेबाजी की ।

यह भी पढ़ें…MP : स्कूल शिक्षा विभाग में तबादले, बड़ी संख्या में प्राचार्य इधर से उधर, देखिये लिस्ट

राजगढ़ के बिजली विभाग के दफ्तर में जब अफसर नहीं मिले तो राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर ने बिजली विभाग के अधीक्षक यंत्री संपूर्णानंद शुक्ला को फोन लगा कर कहा कि आपने तो कहा था मैं सुबह ऑफिस में मिलूंगा, झूठ मत बोलिए, आप यहां आइए हमारे किसान भाई और हमारे कार्यकर्ता यहां आए हुए हैं, आप यहां आइए और उनसे बात करिए ऐसा मत करिए अगर आप ऐसा करेंगे तो हम पूरे दफ्तर के गेट पर ताला लगा देंगे फिर आप यहां आना ही मत, आप जिस तरह से गांव की बिजली काट रहे हैं। ऐसी अराजकता मचा रखी है आपने, आज जनसुनवाई है हम आप के दफ्तर में जन सुनवाई के लिए आए हैं, और आप भाग नहीं सकते ऐसे आपको इसका जवाब विधानसभा में देना पड़ेगा, आप दफ्तर से भाग गए इसका जवाब देना आपको बहुत भारी पड़ेगा, आपको पता था हम आने वाले हैं इसके बाद भी आप दफ्तर छोड़ कर चले गए ।

क्यो जड़ा ताला
विधायक बापू सिंह तंवर ने बताया कि आसपास के क्षेत्र में किसानों को भारी-भरकम बिल विद्युत मंडल द्वारा चलाई जा रही अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। जिसको लेकर यहां प्रदर्शन किया गया वहीं इस प्रदर्शन की सूचना विद्युत विभाग राजगढ़ के अधीक्षण यंत्री को 1 दिन पूर्व ही दे दी गई थी। इसको लेकर हम उनसे मिलने पहुंचे थे लेकिन जब राजगढ़ के जिला विद्युत विभाग के कार्यालय में विधायक से बात करने के लिए कोई भी नहीं मिला तो विधायक राजगढ़ बापू सिंह तंवर को गुस्सा आ गया और अपने कार्यकर्ताओं के साथ गेट पर ताला जड़ दिया।

यह भी पढ़ें…Betul में नगरपालिका का पक्षपात, अधिकारी के घर के सामने बना दी सड़क, जनता के घरों के सामने छोड़ी