राजगढ़ : ऑनर किलिंग का मामला, मामा ने बेटे के साथ मिलकर सगी भांजी को मारा

नाबालिग भांजी के पिछले महीने युवक के साथ भाग जाने से नाराज मामा ने बेटे के साथ मिलकर भांजी को जहर देकर मार डाला, मृतिका का प्रेमी जेल में बंद है, वही मामा ने हत्या को आत्महत्या बताने की कोशिश की लेकिन वह पुलिस से बच नहीं पाया

indore

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, यहाँ मामा ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी सगी भांजी को मौत के घाट उतार दिया। घटना राजगढ़ के रतन पुरिया गांव की है, ऑनर किलिंग की इस घटना में  मामा ने अपनी 17 वर्षीय सगी भांजी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर उसे अपने बेटे के साथ मिलकर जबरन जहर पिला दिया। पुलिस ने फिलहाल घटना के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें… ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर उठाए सवाल, विधायक सचिन यादव ने कही ये बड़ी बात

बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय नाबालिक लड़की का गांव खारचायाखैडी है और वह पिछले महीने वह अपने प्रेमी देवी सिंह के साथ घर छोड़कर भाग गई थी जिसके बाद उसके परिजन पुलिस की मदद से उसे तलाश कर वापस ले आए थे, लड़की नाबालिग थी तो पुलिस ने देवी सिंह पर परिजनों की शिकायत के बाद POCSO एक्ट लगाकर जेल भेज दिया। देवी सिंह अभी भी जेल में बंद है। पुलिस ने लड़की को उसके घर वालों के हवाले कर दिया। जिसके बाद लड़की के मामा उसे जबरन अपने साथ अपने गांव रतन पुरिया लेकर चले गए थे। मामा ने अपने घर पर भांजी को लड़के से दूर रहने को लेकर समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन इस कोशिश का कोई हल नहीं निकला और लड़की बस एक ही रट लगाती रही कि जब लड़का जेल से छूटेगा तो वह उसी से शादी करेगी। बताया जा रहा है कि लड़की की इसी बात से नाराज मामा ने अपने बेटे के साथ मिलकर लड़की को जहर देकर मार डाला और घटना को अंजाम देने के बाद मामा ने पुलिस में भांजी द्वारा आत्महत्या करने की झूठी जानकारी दी,  मौके पर पहुंची पुलिस को शव देखते ही मामला समझने में देर ना लगी और उन्होनें फौरन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद पूरा मामला और मामा की करतूत सामने आ गयी। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हत्यारे मामा और उसके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।